शामली: 3 फीट के अजीम की शादी की तारीख हुई पक्की, CM योगी, PM मोदी समेत इनको भेजेंगे निमंत्रण
Advertisement

शामली: 3 फीट के अजीम की शादी की तारीख हुई पक्की, CM योगी, PM मोदी समेत इनको भेजेंगे निमंत्रण

शामली के 3 फीट के अजीम मंसूरी की शादी की डेट पक्की हो गई है. सीएम योगी, पीएम मोदी, सपा प्रमुख अखिलेश यादव को भी वह शादी का न्योता भेजेंगे. 

शामली: 3 फीट के अजीम की शादी की तारीख हुई पक्की, CM योगी, PM मोदी समेत इनको भेजेंगे निमंत्रण

श्रवण शर्मा/शामली: शामली के कैराना  कोतवाली क्षेत्र के अजीम मंसूरी का शादी के लिये अब इंतजार खत्म खत्म होने वाला है. तीन फ़ीट के अजीम मंसूरी का निकाह होगा. पिछले कई सालों से वह शादी करवाने के लिए थाने और अधिकारियों के चक्कर काट रहा था. मीडिया में भी उसके शादी की गुहार की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. 

मामला शामली के कैराना का है, शादी के लिए कैराना कोतवाल से लेकर पुलिस कई उच्च अधिकारियों तक को तहरीर देकर गुहार लगा रहे थे कि साहब मेरी शादी घरवाले नहीं करते हैं, आप मेरी शादी करवा दीजिए. मामाल मीडिया में आने के बाद अजीम मंसूरी रातों रात मशहूर हो गए. उनके लिए गाजियाबाद दिल्ली, नोएडा, मेरठ और भी कई जगहों से रिश्ते आने शुरू हो गए थे. आखिर में हापुड़ की रहने वाली अजीम मंसूरी के हाइट की लड़की मिल गयी.  जिससे अजीम मंसूरी का रिश्ता तय हो गया है, अब 7 नवंबर 2022 को अजीम का सपना पूरा हो जाएगा. वह अपनी शादी की तैयारियों में जुट गए. 

अजीम मंसूरी शामली के एक टेलर के पास पहुंचे. जहां पर उन्होंने शेरवानी का नाप दिया. अजीम मंसूरी और कपड़े लेने के लिए भी एक शोरूम में गए. जहां पर उन्होंने अपने लिए कपड़े भी खरीदे. 

अजीम मंसूरी का कहना है, ''मैं अपनी शादी का कार्ड अखिलेश यादव और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी अपनी शादी में निमंत्रण दूंगा और उनसे गुजारिश करूंगा कि वह भी मेरी शादी में ज़रूर आएं. मैं बहुत खुश हूं मेरी शादी हापुड़ से तय हुई है. अब मेरा सपना पूरा होने जा रहा है. अल्लाह ने मेरी दुआ कबूल कर ली है. मेरी वाइफ ने बीकॉम कर ली है. मेरी शादी में बॉबी देओल व सलमान खान जरूर आएंगे और मैं खुद जाकर उनको निमंत्रण देकर आऊंगा.''

Trending news