Manvendra Singh: शाहजहांपुर के बीजेपी विधायक मानवेंद्र सिंह का निधन, दिल्ली के अस्पताल में ली अंतिम सांस
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2045060

Manvendra Singh: शाहजहांपुर के बीजेपी विधायक मानवेंद्र सिंह का निधन, दिल्ली के अस्पताल में ली अंतिम सांस

BJP MLA Manvendra Singh: शाहजहांपुर की ददरौल विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक मानवेंद्र सिंह का निधन हो गया है. उन्हें दिल्ली के एक अस्पताल में अंतिम सांस ली.

Shahjahanpur BJP MLA Manvendra Singh

BJP MLA Manvendra Singh death news: शाहजहांपुर की ददरौल विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक मानवेंद्र सिंह का निधन हो गया है. मानवेंद्र सिंह ने दिल्ली के अस्पताल में अंतिम सांस ली. शाहजहांपुर की ददरौल सीट से बीजेपी से विधायक मानवेंद्र सिंह लीवर की गंभीर बीमारी से पीड़ित थे.दिल्ली में इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हुई. देर शाम तक उनका पार्थिव शरीर शाहजहांपुर पहुंचेगा. मानवेंद्र सिंह के आवास पर समर्थकों का तांता लगा है.

मानवेंद्र सिंह लंबे समय तक कांग्रेस से जुड़े रहे और फिर भाजपा में शामिल हुए। मानवेंद्र ने ददरौल विधानसभा सीट से 2017 का चुनाव बड़े अंतर से जीता था. उन्होंने सपा प्रत्याशी राजेश वर्मा को हराया था. पिछले कुछ समय लिवर संबंधी समस्या के कारण उनकी सेहत बिगड़ती चली गई.

बीजेपी विधायक दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती थे. हालांकि क्षेत्र के राजनीतिक और विकास संबंधी मामलों में उनकी दिलचस्पी बनी हुई थी.मानवेंद्र सिंह कांग्रेस में जिला अध्यक्ष और फिर जिला पंचायत अध्यक्ष निर्वाचित हुए थे. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उनके निधन पर गहरा दुख जताया है.

Trending news