Shahjahanpur: मानवता हुई शर्मसार, रेलवे स्टेशन पर शव को चूहों ने कुतरा
Advertisement

Shahjahanpur: मानवता हुई शर्मसार, रेलवे स्टेशन पर शव को चूहों ने कुतरा

उत्तर प्रदेश ( Uttar Pradesh ) के शाहजहांपुर ( Shahjahanpur ) में मानवता को शर्मसार ( Shame on Humanity ) कर देने वाला मामला सामने आया है. मामला शाहजहांपुर रेलवे स्टेशन ( Shahjahanpu Railway Station ) का है. जहां स्टेशन पर इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है.

शिवकुमार/शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश ( Uttar Pradesh ) के शाहजहांपुर ( Shahjahanpur ) में मानवता को शर्मसार ( Shame on Humanity ) कर देने वाला मामला सामने आया है. मामला शाहजहांपुर रेलवे स्टेशन ( Shahjahanpu Railway Station ) का है. जहां स्टेशन पर इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक युवक की लाश घंटो तक प्लेटफार्म ( Plateform ) नंबर दो पर पड़ी रही. हैरान करने वाली बात ये है कि शव उसी तरह पड़ा रहा. इस दौरान शव को चूहे कुतरते रहे. आइए बताते हैं पूरा मामला. 

शाहजहांपुर रेलवे स्टेशन पर मिला शव
आपको बता दें कि शाहजहांपुर रेलवे स्टेशन ( Shahjahanpu Railway Station ) पर प्लेटफार्म पर पड़े शव को जीआरपी ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल मृतक की पहचान नहीं सकी है. जानकारी के मुताबिक ये घटना रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 2 की है। जहां प्लेटफार्म नंबर 2 के पश्चिमी किनारे पर सुबह लगभग 5 बजे युवक का शव दिखाई दिया. शब के हाथ को चूहे कुतर रहे थे. इसके बाद प्लेटफार्म पर मौजूद यात्रियों ने आरपीएफ के जवान को इस मामले की जानकारी दी.

जीआरपी पुलिस ने दी मामले की जानकारी
आपको बता दें कि कई घंटे के बाद जीआरपी पुलिस ( GRP Police ) मौके पर पहुंची. इसके बाद उन्होंने शव को कब्जे में ले लिया. जानकारी के मुताबिक शव कई घंटों तक प्लेटफार्म पर पड़ा रहा, लेकिन जीआरपी ने कोई सुध नहीं ली. बाद में जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, इस मामले में जीआरपी पुलिस ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि फिलहाल मृतक की पहचान अभी तक नहीं हो सकी है. शव की पहचान होने और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. अब देखना ये है कि मामले में क्या कुछ निकलकर सामने आता है.

Trending news