Agra News: आगरा में सिपाही की पत्नी को कुल्हाड़ी से काट कर उतारा मौत के घाट, सिर धड़ से अलग देख मचा हडकंप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1756213

Agra News: आगरा में सिपाही की पत्नी को कुल्हाड़ी से काट कर उतारा मौत के घाट, सिर धड़ से अलग देख मचा हडकंप

Agra Brutally Murder: परिवार के लिए खाना बना रही बहू का सिर कुल्हाड़ी से काटकर उसे मौत के घाट उतार दिया. सिर धड़ से अलग देख इलाके में हड़कंप मच गया. आरोपी को पुलिस हिरासत में लेकर हत्या की वजह जानने में जुटी है.

विलाप करते परिजन

आगरा: उत्तर प्रदेश के Agra से रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां खाना बना रही महिला का सिर कुल्हाड़ी Brutally Murder से काटकर उसे मौत के घाट उतार दिया. बेरहमी से की गई हत्या की जानकरी मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई. वारदात की जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जब महिला का सिर धड़ से अलग देखा तो, उनके भी होश उड़ गए. पुलिस ने साक्ष्य इकठ्ठा करने के बाद शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई. 

यहां का है मामला...
यूपी एक आगरा जिले के किरावली थाना क्षेत्र के गांव मलिकपुर के रहने वाले 62 वर्षीय रघुवीर का बेटा गौरव उत्तर प्रदेश पुलिस में तैनात है. गौरव की पत्नी प्रियंका अपने ससुर के साथ गांव में ही रहती थी. मिली जानकारी के मुताबिक प्रियंका रोज की तरह ही घर में परिवार के लिए खाना बना रही थी. तभी उसके ससुर रघुवीर ने पीछे से हमला कुल्हाड़ी से हमला कर दिया, जिसमें प्रियंका गंभीर रूप से घायल हो गई. आरोपी ससुर यही नहीं रूका रघुवीर ने गौरव की बहू प्रियंका की गर्दन पर लगातार कुल्हाड़ी से वार कर उसका सिर धड़ से अलग कर दिया.

हिरासत में ससुर 
वारदात से सूचना आसपास के इलाके में आग की तरह फैल गई. हर कोई प्रियंका की मौत का दृश्य देख सन्न रह गया. वहीं ग्राम प्रधान ने प्रियंका की बेरहमी से हुई हत्या की जानकारी पुलिस को दी. मौके पहुंची पुलिस ने हत्या के मामले में प्रियंका के ससुर रघुवीर को हिरासत में ले लिया और उससे पूछताछ शुरू कर दी. हालाँकि अभी तक हत्या करने का स्पष्ट कारण पता नहीं लगा है, जैसे ही कुछ और अपडेट इस मामले में आती है हम आप तक जरूर पहुंचाएंगे.

WATCH: देखें 26 जून से 2 जुलाई का साप्ताहिक राशिफल, ये 3 राशि वालों को धन और स्वास्थ्य का हो सकता है नुकसान

Trending news