5 साल पहले प्रेमिका से रचाया था विवाह, दोबारा शादी करने से पहले खुल गई पोल
Advertisement

5 साल पहले प्रेमिका से रचाया था विवाह, दोबारा शादी करने से पहले खुल गई पोल

5 साल पहले जिस गर्लफ्रेंड के साथ लव मैरिज की, उसको छोड़कर युवक का दिल दूसरी लड़की पर आ गया. इससे पहले की दूसरी लड़की के साथ सात फेरे ले पाता. बारात जाने से पहले ऐसी पोल खुली की सब दंग रह गए.

5 साल पहले प्रेमिका से रचाया था विवाह, दोबारा शादी करने से पहले खुल गई पोल

सुनील सिंह/संभल: उत्तर प्रदेश के संभल जिले में दूसरी शादी की तैयारी कर रहे प्रेमी के अरमानों में पानी फिर गया. इससे पहले की घर से बारात निकलती दिल्ली से आई एक लड़की ने पूरा सीन ही बदल दिया. लड़की ने न सिर्फ शादी रुकवाई बल्कि लड़के को अपने साथ लेकर चली गई. मामला संभल जिले में गुन्नौर थाना इलाके का है. बताया जा रहा है गुन्नौर थाना इलाके का रहने वाला डैनी 5 साल पूर्व दिल्ली काम करने चला गया था. दिल्ली में काम करने के बाद डैनी के लक्ष्मी नगर थाना इलाके के एक युवती से लव अफेयर हो गया. डैनी लव मैरिज कर पिछले 5 साल से लड़की के साथ ही रहा था. इसी बीच कुछ महीने पहले युवक अपने घर गुन्नौर आ गया. गुन्नौर में ही नगर पंचायत में ठेका सफाई कर्मी का काम करने लगा. इस बीच युवक को एक दूसरी लड़की से प्यार हो गया. उसने अलीगढ़ की रहने वाली इस लड़की के साथ भी शादी पक्की कर ली.

पिछले गुरुवार को युवक शादी के लिए बारात ले जाने की तैयारी कर रहा था. युवक की हल्दी की रस्म अदा की जा रही थी. तभी युवक की पहली प्रेमिका पुलिस के साथ युवक के घर आ धमकी. लड़की ने युवक के परिजनों को युवक के साथ अपने शादी 5 साल पहले हो चुके होने की बात बताई. यही नहीं उसने शादी के सबूत के तौर पर फोटो भी पेश किए. इसके बाद पुलिस युवक को पकड़कर थाने ले आई. थाने में काउंसिलिंग के बाद युवक अपनी प्रेमिका के साथ रहने की तैयार हो गया. जिसके बाद लड़की दूल्हा बने अपने प्रेमी को अपने साथ दिल्ली ले गई. 

यह भी पढ़ें: सिनेमा घर में चल रही थी पठान मूवी, तभी कुछ ऐसा हुआ बुलानी पड़ी पुलिस

छोटे भाई को करनी पड़ी शादी
लड़की की एंट्री से युवक के परिजन और रिश्तेदार मायूस हो गए. किसी तरह के हंगामे से बचने के लिए युवक के छोटे भाई को शादी के लिए राजी कर बरात की अलीगढ़ रवाना किया गया. गुन्नौर थाने के प्रभारी निरीक्षक एनके सिंह ने बताया गुन्नौर के रहने वाले युवक की प्रेमिका युवती ने कोतवाली में आकर युवक के साथ अपनी शादी होने की जानकारी दी थी. जिसके बाद युवक को बुलाकर जानकारी की गई थी युवक-युवती में समझौता हो गया है. प्रेमिका युवक को अपने साथ लेकर दिल्ली चली गई है. युवक के स्थान पर उसका छोटा भाई शादी करने के लिए बरात लेकर गया है.

WATCH: देश सेवा और रक्षा के लिए युवाओं में जोश, जानें कैसे बनते हैं अग्निवीर

Trending news