Sambhal: विवादित बयान से पलटे सपा सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क, बोले- तिरंगा मुल्क की निशानी, फहराने से ऐतराज नहीं
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1301025

Sambhal: विवादित बयान से पलटे सपा सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क, बोले- तिरंगा मुल्क की निशानी, फहराने से ऐतराज नहीं

Sambhal News: सपा सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क तिरंगा यात्रा को लेकर दिए गए अपने विवादित बयान से पलट गए हैं. अब उन्होंने साफ किया है कि तिरंगा हमारे मुल्क की आजादी के निशानी है, तिरंगा फहराने से हमें कोई एतराज नहीं है. 

 

Sambhal: विवादित बयान से पलटे सपा सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क, बोले- तिरंगा मुल्क की निशानी, फहराने से ऐतराज नहीं

सुनील सिंह/संभल: संभल से समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं. अब उनका एक और बयान सामने आया है, जिसमें वह राष्ट्रीय ध्वज तिरंगे को लेकर दिए गए विवादित बयान से पलट गए हैं. सपा सांसद बर्क ने अब कहा है कि तिरंगा फहराने से हमें कोई एतराज नहीं है. तिरंगा मुल्क की आजादी की निशानी है.

सांसद शफी कुर्र रहमान बर्क ने शनिवार को अपने आवास पर मीडिया से रूबरू होते हुए राष्ट्रीय ध्वज तिरंगे को लेकर दिए गए अपने विवादित बयानों से पलटते हुए कहा कि तिरंगा फहराने के लिए किसी से कहने की जरूरत नहीं है. हमने भी अपने घर पर तिरंगा लगाया है और 15 अगस्त को कई संस्थान और कॉलेजों में भी राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा फहराएंगे. 

उन्होंने यह भी कहा कि तिरंगा फहराने से हमें कोई भी एतराज नहीं है. तिरंगा मुल्क की आजादी की निशानी है. आज के दिन हमारा मुल्क आजाद है. आजादी से पहले जो दिक्कत है और परेशानियां हमारे सामने थी, देश आजाद होने के बाद आज वह हमारे सामने नहीं हैं. मुल्क की खुशहाली और तरक्की के लिए हम सभी को मिलकर काम करना होगा. 

सपा सांसद बर्क इस दौरान बीजेपी सरकार पर निशाना साधने से नहीं चूके. उन्होंने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा और स्वतंत्रता दिवस समारोह सभी का है लेकिन सिर्फ बीजेपी का राष्ट्रीय ध्वज और अपना स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम बनाने की जो कोशिश की है वह पूरी तरह गलत है. बर्क ने विपक्ष , सरकारी कर्मचारियों और देश के सभी लोगों से जाति धर्म भूल कर राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा फहराने और जोश के साथ स्वतंत्रा दिवस समारोह मनाए जाने की अपील की है. 

बता दें कि बर्क ने पिछले दिनों तिरंगा यात्रा और राष्ट्रीय ध्वज तिरंगे को लेकर लगातार कई विवादित बयान दिए थे. उन्होंने विवादित बयान देकर बीजेपी की तिरंगा यात्रा का बहिष्कार किया था. यही नहीं बयान देकर यह भी कहा था कि तिरंगा यात्रा निकालने और हाथ में तिरंगा लेकर घुमाने से जनता का पेट नहीं भरेगा. सपा सांसद अपने इन विवादित बयानों को लेकर बीजेपी नेताओं के निशाने पर आ गए थे. 

Trending news