Sambhal News: आजमगढ़ के बाद संभल की स्कूल छात्रा ने उठाया जानलेवा कदम, दो सगी बहनों ने खाया जहर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1815831

Sambhal News: आजमगढ़ के बाद संभल की स्कूल छात्रा ने उठाया जानलेवा कदम, दो सगी बहनों ने खाया जहर

Sambhal News: यूपी के संभल में छात्रा ने स्कूल ना जाने को लेकर खुदकुशी की कोशिश की. बताया जा रहा है कि परिजनों ने छात्रा के काफी दिन से स्कूल ना जाने को लेकर उसकी फटकार लगा दी थी. इसी बात से नाराज होकर छात्रा ने यह कदम उठाया. 

Sambhal News: आजमगढ़ के बाद संभल की स्कूल छात्रा ने उठाया जानलेवा कदम, दो सगी बहनों ने खाया जहर

सुनील सिंह/संभल: उत्तर प्रदेश के संभल से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां स्कूल ना जाने को लेकर जब भाई ने अपनी छोटी बहन को डांट दिया. तो इस बात से चिढ कर बहन ने जहर खा लिया. इससे छात्रा हालत गंभीर हो गई और उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा.

यह है पूरा मामला 
दरअसल मामला संभल जिले के असमोली थाना क्षेत्र के यारपुर गांव का है. यहां हाई स्कूल की छात्रा वंशिका ने दो दिन पहले किसी वजह से स्कूल जाने से इंकार कर दिया था. इसपर परिजनों ने वंशिका से स्कूल जाने के लिए कई वार कहा लेकिन वंशिका स्कूल ना जाने की जिद पर अड़ गई. वंशिका को जिद पर अड़े देख उसका भाई नाराज हो गया और उसे डांट दिया. बताया जा रहा है कि इसी बात से नाराज होकर वंशिका ने जहर खा लिया. छोटी बहन को इस तरह देख वंशिका की बड़ी बहन ने भी जहर खा लिया. इससे दोनों की हालत गंभीर हो गई और दोनों को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. 

भाई की डांट सुनकर खाया जहर 
स्कूल ना जाने की जिद पकड़ कर बैठी वंशिका को जब उसके बड़े भाई ने गुस्से में आकर डांट दिया तो इसी बात पर उसने जहर खा लिया. इसी बीच वंशिका की बड़ी बहन मून-मून ने भी अपनी छोटी बहन को इस हालत में देख भावुक हो कर जहर खा लिया. इसके बाद दोनों की हालात गंभीर होने के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

प्राइवेट डॉक्टर के पास बिगड़ी हालत
बताया जा रहा है कि दोनों बहनों को इस हालत में देख परिवार में हड़कंप मच गया. सभी पुलिस और बदनामी से डरकर दोनों बच्चियों को गांव के ही एक प्राइवेट डॉक्टर के पास इलाज के लिए ले गए. लेकिन डॉक्टर के इलाज से दोनो बहनों की हालत में कोई सुधार नहीं हुआ. इसके बाद जब दोनों बहनों की हालत गंभीर होने लगी तो आनन फानन में दोनो बहनों को जिला अस्पताल ले जाया गया. यहां वंशिका की बड़ी बहन मुन-मुन की हालत में तो सुधार है. लेकिन वंशिका की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है.

बहन को देख बड़ी बहन ने भी खाया जहर 
जिला अस्पताल में भर्ती छात्रा मुन-मुन ने बताया की छोटी बहन वशिका हाईस्कूल की छात्रा है. किसी वजह से वंशिका स्कूल नहीं जाना चाह रही थी. इसी बात पर बड़े भाई ने वंशिका को डांट लगा दी थी. तो वंशिका ने गुस्से मे जहरीला पदार्थ खा लिया और उसे जहरीला पदार्थ खाते देख मुन-मुन ने भी जहरीला पदार्थ खा लिया था.

Moradabad Riot Report: सामने आया मुरादाबाद दंगे का सच, जानिए कैसे गई थी 83 लोगों की जान

Trending news