संभल: बकरी के मर्डर पर बवाल, दो समुदायों के बीच चले लाठी-डंडे, 3 पहुंचे हवालात
Advertisement

संभल: बकरी के मर्डर पर बवाल, दो समुदायों के बीच चले लाठी-डंडे, 3 पहुंचे हवालात

Sambhal Crime: दो समुदायों की लड़ाई में गई बकरी की जान, फिर और बढ़ा बवाल, पढे़ं खबर-

संभल: बकरी के मर्डर पर बवाल, दो समुदायों के बीच चले लाठी-डंडे, 3 पहुंचे हवालात

Sambhal Goat Murder: उत्तर प्रदेश के संभल में खेत में घुसी एक बकरी की हत्या के विवाद में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. वहीं, 14 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. यह मामला काफी हैरान करने वाला है. पुलिस बकरी की हत्या के मामले के 3 आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद अब अन्य आरोपियों की धड़पकड़ की कोशिश में जुट गई है. 

यह भी पढ़ें: DA and Bonus on Diwali in UP: यूपी में DA इजाफे के साथ अक्टूबर में जल्द मिलेगी सैलरी-बोनस, योगी सरकार दिवाली में देगी डबल गिफ्ट

किसी और के खेत में घुस गई बकरी, तो कर दिया मर्डर
संभल के एक खेत में बकरी घुस जाने की वजह से उसे मार दिया गया. इस मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार करने के साथ ही 14 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. मामला हजरत नगर गढ़ी थाना क्षेत्र के पोटा गांव का है. बताया जा रहा है कि करीब दो दिन पहले पोटा गांव में विशेष समुदाय के एक ग्रामीण की बकरी दूसरे समुदाय के व्यक्ति के खेत में घुस गई थी. इस बात की नाराजगी आरोपी पक्ष में इतनी दिखी कि उन्होंने बकरी पर हमला कर दिया और उसे मार डाला. इसके बाद दोनों समुदायों के बीच बवाल की स्थिति पैदा हो गई. 

जुनैद, गफ्फार और अजमेश गिरफ्तार
विवाद के चलते माहौल खराब होने की आशंका को संज्ञान में लेते हुए हजरत नगर गढ़ी थाने की पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की और दोनों पक्षों के तीन आरोपी जुनैद, गफ्फार और अजमेश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. इस के अलावा, 14 लोगों पर केस किया गया है. 

यह भी पढ़ें: मुस्लिम दरोगा को राम-राम कहने पर शिवसेना नेता का कटा चालान, भड़के हिन्दू संगठन

संभल पुलिस ने दी यह जानकारी
संभल क्षेत्र के सीओ जितेंद्र कुमार ने बताया कि 2 दिन पहले हजरत नगर गढ़ी थाना क्षेत्र के पोटा गांव में विशेष समुदाय के ग्रामीण की बकरी दूसरे समुदाय के ग्रामीण के खेत में घुस गई थी, जिस वजह से दोनों समुदायों के ग्रामीणों के बीच विवाद हो गया. मामला दो समुदाय के बीच होने के चलते मामले की जांच के बाद त्वरित कार्रवाई की गई और तीन आरोपी गिरफ्तार किए गए. बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं. 

 

Trending news