Bhojpuri Song: समर सिंह ने मुलायम सिंह यादव के लिए गाया श्रद्धांजलि भोजपुरी गीत 'गावता देश राऊर कृतिया'
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1393257

Bhojpuri Song: समर सिंह ने मुलायम सिंह यादव के लिए गाया श्रद्धांजलि भोजपुरी गीत 'गावता देश राऊर कृतिया'

Mulayam Singh Yadav Shraddhanjali Bhojpuri Song:'श्रद्धांजलि श्रध्देय नेता जी को' भोजपुरी गीत यूट्यूब पर आज ही रिलीज किया गया है. समर सिंह का यह भोजपुरी गीत रिलीज होने के साथ यूट्यूब पर ट्रेंडिंग में आ गया है.

Bhojpuri Song: समर सिंह ने मुलायम सिंह यादव के लिए गाया श्रद्धांजलि भोजपुरी गीत 'गावता देश राऊर कृतिया'

Mulayam Singh Yadav Shraddhanjali Bhojpuri Song:भोजपुरी सिनेमा के युवा सिंगर समर सिंह (Samar Singh) ने समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) के लिए भोजपुरी श्रद्धांजलि गीत गाया है. 'श्रद्धांजलि श्रध्देय नेता जी को' भोजपुरी गीत यूट्यूब पर आज ही रिलीज किया गया है. समर सिंह का यह भोजपुरी गीत रिलीज होने के साथ यूट्यूब पर ट्रेंडिंग में आ गया है.

'मनवा के मनाई नेता जी'
'श्रद्धांजलि श्रध्देय नेता जी को' गाने की लिरिक्स को आलोक यादव ने लिखा है. एडीआर आनंद के निर्देशन में यह गाना बना है. इस गाने में समर सिंह समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए नजर आ रहे हैं. गाने के बोल भावुक कर देने वाले हैं. समर सिंह नेता जी को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए बोलते हैं- 'कौन एईसन धुपवआ धराई कि मनवा के मनाई नेता जी....ऊगत सूरज भले ही चांद सितारा बा.. रऊवा ज्योति के बिना फिका जग सारा बा..कौन एइसन दिया जलाई कि मन के मनाई नेता जी....जोड़ गइल कवन एइसन सबसे प्रीतिया गावता देश राऊर कृतिया...'

गौरतलब है कि सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव का मंगलवार को उनके पैतृक इलाके में अंतिम संस्कार कर दिया गया. बड़ी संख्या में पहुंचे लोगों ने उन्हें अंतिम विदाई दी. इस दौरान उनके गांव एक अजीबो गरीब वाक्या देखने को मिला. उनकी पैतृक जन्मभूमि सैफई में वर्षों से लगा एक पीपल का पेड़ भी बर्दाश्त नहीं कर पाया. नेता जी का पार्थिव शरीर जब सैफई महोत्सव पंडाल लाया गया, उसी समय नेता जी का परम प्रिय ब्रह्मदेव का पेड़ बिना आंधी-तूफान के ही धराशाई हो गया, जबकि एक दूसरा पेड़ पूरी तरह से सुरक्षित खड़ा रहा. मंदिर की शक्ल में बना पूजा स्थल नेताजी मुलायम सिंह यादव के बचपन का साथी बना रहा, लेकिन जब नेता जी का अंतिम संस्कार होने को था, उसी वक्त इस पेड़ का धरासाई होना कहीं ना कहीं इस बात का एहसास करा रहा है कि यह पेड़ नेताजी के जाने का गम को बर्दाश्त नहीं कर पाया. 

Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी एक्ट्रेस सबा खान पर चढ़ा पवन सिंह के लाल घाघरा का ऐसा खुमार, डांस के दीवाने हुए फैंस

Trending news