'जिनकी तैयारी अच्छी होती है वो न तो लिखा-पढ़ी की परीक्षा से डरते हैं, न मौखिक से'-अखिलेश ने साथा ईडी पर निशाना
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1220526

'जिनकी तैयारी अच्छी होती है वो न तो लिखा-पढ़ी की परीक्षा से डरते हैं, न मौखिक से'-अखिलेश ने साथा ईडी पर निशाना

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) भी लगातार सरकार को निशाने पर ले रहे हैं. इसी कड़ी में यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश ने ट्वीट (Tweet) के जरिए ईडी (ED) पर निशाना साधा है....

 

'जिनकी तैयारी अच्छी होती है वो न तो लिखा-पढ़ी की परीक्षा से  डरते हैं, न मौखिक से'-अखिलेश ने साथा ईडी पर निशाना

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में इन दिनों कई जिलों में हुई हिंसा की खबरें सुर्खियों में हैं. योगी सरकार लगातार हिंसा के आरोपियों के खिलाफ एक्शन ले रही है तो वहीं आजमगढ़ में लोकसभा उप चुनाव का माहौल भी गरमा गया है. सभी दल पूरी जोर-आजमाइश में लगे हुए हैं. वहीं कानपुर-प्रयागराज समेत कई जगहों पर हुई हिंसा पर विपक्ष लगातार योगी सरकार को घेर रहा है. 

बदायूं पुलिस की कार्रवाई से बचने के लिए संभल में बना रखा था मकान, कुख्यात अपराधी जॉन सिंह की प्रॉपर्टी जब्त

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) भी लगातार सरकार को निशाने पर ले रहे हैं. इसी कड़ी में यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश ने ट्वीट (Tweet) के जरिए ईडी (ED) पर निशाना साधा है.

 

अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा-अखिलेश यादव ने लिखा कि ED का मतलब अब ‘Examination in Democracy’ बन गया है. राजनीति में विपक्ष को ये परीक्षा पास करनी होती है. जब सरकार स्वयं फ़ेल हो जाती है तब वो इस परीक्षा की घोषणा करती है. जिनकी तैयारी अच्छी होती है वो न तो लिखा-पढ़ी की परीक्षा से  डरते हैं, न मौखिक से… और कभी डरना भी नहीं चाहिए.

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 15 जून के बड़े समाचार

WATCH LIVE TV

Trending news