Robbery: पहले लड़कियों ने मांगी लिफ्ट, फिर ले उड़ी कार की चाभी और बटुआ, जानिए क्या था लूट का ट्रैप?
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1518180

Robbery: पहले लड़कियों ने मांगी लिफ्ट, फिर ले उड़ी कार की चाभी और बटुआ, जानिए क्या था लूट का ट्रैप?

UP News: अमरोहा दो लड़कियों रामनगर ने शातिराना अंदाज में लूट की घटना को अंजाम दिया है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

Robbery: पहले लड़कियों ने मांगी लिफ्ट, फिर ले उड़ी कार की चाभी और बटुआ, जानिए क्या था लूट का ट्रैप?

विनीत अग्रवाल/अमरोहा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अमरोहा दो लड़कियों रामनगर ने शातिराना अंदाज में लूट की घटना को अंजाम दिया है. जानकारी के मुताबिक जनपद के डिडौली कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत आने वाले जोया कस्बे से लिफ्ट के बहाने दो लड़कियां कार में बैठीं. इसके बाद उन्होंने रामनगर गांव के पास दो बाइक सवार साथियों के साथ मिलकर कार सवार दो युवकों के साथ लूट की घटना को अंजाम दिया. लूट के बाद उनकी जमकर पिटाई भी की गई. आइए बताते हैं पूरा मामला.

Hindu Calendar 2023: साल 2023 में होंगे 13 महीने, 2 माह का होगा सावन, 19 साल बाद बन रहा ये संयोग

गाड़ी में लिफ्ट लेने के बहाने दो लड़कियां 
आपको बता दें कि अगर आप किसी को लिफ्ट दे रहे हैं, तो आप सुरक्षित नहीं है. ऐसा ही मामला अमरोहा जनपद के डिडौली कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले नेशनल हाईवे पर स्थित कस्बा जोया में सामने आया है. जहां फ्लाईओवर के नीचे से दो लड़कियों को लिफ्ट देने के बाद लूट की घटना हुई. जानकारी के मुताबिक 2 युवक गांव लांबिया से अपनी रिश्तेदारी से अपने घर वापस लौट रहे थे. तभी दीपक और उदय वीर नाम के दो युवकों की गाड़ी में जोया से लिफ्ट लेने के बहाने दो लड़कियां बैठी. उन्होंने गांव रामनगर के पास गाड़ी को टॉयलेट करने के बहाने रुकवाया.

Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज
जानकारी के मुताबिक इसके बाद लुटेरी लड़कियों के पीछे से आए दो अन्य बाइक सवार साथियों के साथ मिलकर कार सवार युवकों के साथ लूटपाट की. उन्होंने उनके मोबाइल और पैसे लूट लिए. इतना ही नहीं उनकी गाड़ी की चाबी भी लेकर उनके साथ जमकर मारपीट भी की. इसके बाद वह मौके से फरार हो गए. मामले की जानकारी मिलते ही डायल 112 पुलिस मौके पर पहुंची. पूरे मामले में जांच पड़ताल कर वैधानिक कार्रवाई शुरू कर दी गई है. इस मामले में अमरोहा पुलिस क्षेत्राधिकारी विजय राणा ने बताया कि जारी पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. जांच की जा रही है.

Trending news