Deoria Accident: देवरिया में बड़ा सड़क हादसा, ट्रक से जा टकराई कार, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1643700

Deoria Accident: देवरिया में बड़ा सड़क हादसा, ट्रक से जा टकराई कार, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

Deoria Accident: यूपी के देवरिया में एक अज्ञात वाहन ने कार को बुरी तरह टक्कर मार दी... इस हादसे में कार सवार छह लोगों की मौत हो गई है...

 

देवरिया में सड़क हादसे में छह की मौत

देवरिया: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में एक बार फिर से तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. देवरिया  (Deoria) में एक बड़े सड़क हादसे में कार सवार छह लोगों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि कार में एक ही परिवार के छह लोग सवार थे और सभी की मौत हो गई है. ये सड़क हादसा श्रीदत्तगंज थाना इलाके के बजाज शुगर मिल मोड़ के पास हुआ.  सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

यहां पर हुआ हादसा
ये हादसा बलरामपुर के श्रीदत्तगंज थाना क्षेत्र के बजाज शुगर मिल मोड़ पर हुआ. एक ही परिवार के लोग शनिवार सुबह कार में सवार थे और उतरौला से देवरिया की तरफ आ रहे थे. तभी किसी तेज ट्रक ने कार में जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भीषण थी कार के परखच्चे उड़ गए.जानकारी के मुताबिक मृतकों में तीन बच्चे भी हैं. सड़क हादसे का शिकार हुआ परिवार देवरिया का बताया जा रहा है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू की. हादसे के बाद इलाके में मातम पसर गया.

एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत 
बलरामपुर उतरौला मार्ग पर ये दर्दनाक हाड़ा हुआ, जिसमे एक ई परिवार के 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. गाड़ी में सवार होकर सोनू शाह अपनी पत्नी सुजावती देवी, बेटी रुचिका, बेटा दिव्यांशु, भाई रवि शाह और बहन बहन खुशी के साथ वापस लौट रहे थे. 

बिजनौर- बेकाबू कार अनियन्त्रित होकर डिवाइडर से जाकर टकराई
वहीं बिजनौर (Bijnor) में भी रफ्तार का कहर देखने को मिला. बेकाबू कार अनियन्त्रित होकर डिवाइडर से जाकर टकरा गई.  कार में सवार परिवार के तीन लोग चोटिल हो गए.  कार में सवार होकर परिवार के लोग दिल्ली से नहटौर जा रहे थे. ये हादसा थाना कोतवाली शहर बिजनौर के शक्ति चौक के पास हुआ.

WATCH: खूब मेहनत के बाद भी पैसे की रहती है तंगी, तो जानें कुंडली के दरिद्र योग को ठीक करने के उपाय

Trending news