Bahraich: मां की आंखों के सामने हुई तीन साल की मासूम बच्ची की दर्दनाक मौत, जानिए पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1460586

Bahraich: मां की आंखों के सामने हुई तीन साल की मासूम बच्ची की दर्दनाक मौत, जानिए पूरा मामला

Road Accident: बहराइच में सड़क हादसे में 3 साल की बच्ची की हुई दर्दनाक मौत हो गई. सड़क पार करते समय ये हादसा हुआ.

Bahraich: मां की आंखों के सामने हुई तीन साल की मासूम बच्ची की दर्दनाक मौत, जानिए पूरा मामला

राजीव शर्मा/बहराइच: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बहराइच (Bahraich) में दर्दनाक सड़क हादसा (Road Accident) सामने आया है. इस हादसे में मासूम बच्ची की मौत हो गई. दरअसल, मां के साथ बाजार गई तीन साल की बच्ची की ट्रक से कुचलकर दर्दनाक मौत हो गई. इस घटना के बाद मां बदहवास होकर मौके पर चीख-चीखकर रोती नजर आई. वहीं, आस पड़ोस के लोगों ने मासूम बच्ची को रौंदने वाले ट्रक को मौके पर पकड़ लिया, जबकि घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया. आइए बताते हैं पूरा मामला.

UP News : योगी सरकार का बड़ा फैसला, अब गन्‍ना ले जाने वाले किसानों को करना होगा यह जरूरी काम

इस मामले की भनक लगते ही पुलिस टीम तत्काल घटना स्थल पर पहुंची. जहां बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, पुलिस ने हादासा करने वाली ट्रक को कब्जे में ले लिया और मामले की तहकीकात में जुटी हुई है. जानकारी के अनुसार थाना बौण्डी क्षेत्र के राजा रेहुआ तमोलिन पुरवा गांव निवासी भगौती प्रसाद की पत्नी विनीता अपनी तीन साल की बेटी सिमरन को लेकर घर के लिए कुछ सामान खरीदने बाजार गई थीं.

Mann Ki Baat : हरदोई के जतिन की लाइब्रेरी के मुरीद हुए पीएम मोदी, मन की बात में कही ये बड़ी बात

बच्ची की मौत के सदमें से मां का रो रोकर बुरा हाल
इसी दौरान बहराइच-सीतापुर हाइवे पर स्थित रमपुरवा चौकी के पास बेटी को गोद से उतारकर कुछ खरीदने लगीं. तभी तीन साल की सिमरन अचानक भाग कर सड़क पार करने लगी. फिर क्या था इसी दौरान सामने से आ रही तेज रफ्तार ट्रक में आ रही डीसीएम ट्रक के नीचे आ गई. इससे बच्ची की मौके पर मौत हो गई. फिलहाल, पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी हुई है. वहीं, बच्ची की मौत के सदमें से मां का रो-रोकर बुरा हाल है.

Snake Viral Video: चलती बाइक में निकला सांप, युवक ने कूदकर मुश्किल से बचाई जान

Trending news