कोहरा बन रहा 'काल': ट्रक से टकराकर एक्सप्रेस-वे के नीचे खाई में गिरी बस, 3 की मौत 6 की हालात गंभीर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1520346

कोहरा बन रहा 'काल': ट्रक से टकराकर एक्सप्रेस-वे के नीचे खाई में गिरी बस, 3 की मौत 6 की हालात गंभीर

Road Accident:  घना कोहरा सड़क हादसों की वजह बन रहा है. रविवार रात एक बस के खाई में गिरने से 3 लोगों की मौत हो गई जबकि कई गंभीर रूप से घायल हुए हैं. इसके अलावा बहराइच में एक एंबुलेंस भी हादसे का शिकार हुई है.

कोहरा बन रहा 'काल': ट्रक से टकराकर एक्सप्रेस-वे के नीचे खाई में गिरी बस, 3 की मौत 6 की हालात गंभीर

कन्नौज: खराब मौसम और घने कोहरे के चलते हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. रविवार देर रात एक ट्रक से टकराने के बाद एक बस अनियंत्रित होकर एक्सप्रेस-वे से नीचे खाई में जा गिरी. जिसकी वजह से बस में सवार 3 लोगों की मौत हो गई. मृतक में 2 महिलाएं और 1 बच्चा शामिल है. जानकारी के मुताबिक सभी मृतक रायबरेली जिले के रहने वाले थे. 

वहीं, हादसे में 6 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. बताया जा रहा है कि बस में करीब 40 लोग सवार थे. हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस और यूपीडा की टीम ने राहत और बचाव कार्य में जुट गई. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. जानकारी के मुताबिक यह प्राइवेट स्लीपर बस दिल्ली से लखनऊ की तरफ जा रही थी, जो ठठिया थाना क्षेत्र पिपरौली गाँव के पास हादसे का शिकार हो गई.

घना कोहरा हादसे की वजह बताया जा रहा है. खराब मौसम और कोहरे की वजह से हादसे का यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी इसके चलते एक्सीडेंट में कई लोग काल के गाल में समा चुके हैं. इससे पहले रविवार को भी फर्रुखाबाद जिले में ऐसा ही मामला सामने आया था, जहां कोहरे के चलते रोडवेज बस और ट्रक की भिड़ंत में दो की मौत हो गई थी जबकि करीब एक दर्जन सवारियां गंभीर रूप से घायल हुई थीं. 

Weather Update: कड़ाके की सर्दी से आज भी कांपेगा यूपी,इन जिलों के लिए अलर्ट हुआ जारी

 

बहराइच में डिवाइडर से टकराई एंबुलेंस 
लखनऊ में मरीज को छोड़कर वापस आ रही एक एंबुलेंस अचानक घने कोहरे के चलते कैसरगंज टोल प्लाजा के पास डिवाइडर से टकरा गई. हादसे में एंबुलेंस के एमटी और चालक गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है.

लखनऊ में शीतलहर के चलते स्‍कूल एक हफ्ते बंद, कई अन्य जिलों में विंटर हालीडे

 

आपको बता दें कि बहराइच के महसी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में तैनात एंबुलेंस के एमटी सहजराम पुत्र सुंदर लाल निवासी भंजन भारी थाना रामगांव व चालक मेराज पुत्र पव्वा निवासी भगवानपुर थाना हरदी एक मरीज को लेकर लखनऊ गए हुए थे. लखनऊ में मरीज को छोड़कर वे वापस लौट रहे थे. घने कोहरे के चलते लखनऊ बहराइच हाईवे पर कैसरंगज टोल प्लाजा के पास एंबुलेंस डिवाइडर से टकरा गई. आसपास के लोगों की मदद से दोनों घायलों को उपचार के लिए जिला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है.

Trending news