रामपुर: घर के बाहर लाल लिफाफे में मिले धमकी भरे 4 खत, ऊपर लिखा था ISIS; आतंकी संगठन से कनेक्शन!
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1268550

रामपुर: घर के बाहर लाल लिफाफे में मिले धमकी भरे 4 खत, ऊपर लिखा था ISIS; आतंकी संगठन से कनेक्शन!

Rampur ISIS Letters: एक आम आदमी के घर के बाहर अगर किसी आतंकी संगठन द्वारा दी गई धमकी भरे खत पड़े हों, तो क्या हो? ऐसा ही एक मामला यूपी के रामपुर से सामने आया है, जहां कुलदीप नाम के एक शख्स के घर पर धमकी भरे चार खत आए. पढ़ें खबर-

रामपुर: घर के बाहर लाल लिफाफे में मिले धमकी भरे 4 खत, ऊपर लिखा था ISIS; आतंकी संगठन से कनेक्शन!

Rampur Threatening Letters: उत्तर प्रदेश के रामपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां के एक गांव में घर के सामने चार लाल लिफाफे पड़े मिले, जिनमें से धमकी भरे खत निकले हैं. बताया जा रहा है कि इन खतों को लिखने वाला आतंकी संगठन का सदस्य हो सकता है. जैसे ही पुलिस को इसकी सूचना दी गई, टीम फौरन मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई. 

यह भी पढ़ें: कौशांबी: कभी पैसे निकालते समय न दें अपने फिंगर प्रिंट, हो सकती है लाखों की ठगी, जानें कैसे

4 लोगों के नाम से आया धमकी भरा पत्र
मामला रामपुर के थाना शाहाबाद इलाके का है. यहां के अनवा गांव में धमकी भरे पत्र मिलने से हड़कंप मच गया है. मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक संसार सिंह ने जानकारी दी है कि जिनके घर के बाहर यह पत्र पाए गए हैं, उनका नाम कुलदीप है. कुलदीप ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया है कि सुबह 7.00 बजे जब वह जब घर से निकला, तो उसे चार अलग-अलग लिफाफे में. हर लिफाफे पर एक-एक व्यक्ति का नाम लिखा था, लेकिन भाषा और हैंड राइटिंग सेम थी. समझ में आ रहा था कि सभी पत्र एक ही आदमी ने लिखे हैं. मज़मून भी एक ही था.

खत का पता लगाने की कोशिश की जा रही है
जानकारी मिली कि ये खत लिखने वाला अपने आपको किसी आतंकी संगठन का सदस्य बता रहा था. इस लेटर के ऊपर ISIS लिखा हुआ था और खत में जान से मारने की धमकी दी जा रही थी. इसको लेकर IB और स्पेशल ब्रांच को इन्फॉर्म कर दिया गया है और मामले की जांच हो रही है. पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि ये खत आए कहां से और इनका मकसद क्या है. फिलहाल, इलाके में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है और गार्ड्स लगा दिए गए हैं. आगे की कार्रवाई चल रही है.

WATCH LIVE TV

Trending news