महिला पर पेशाब करने वाला नशेबाज TTE बर्खास्‍त, रेल मंत्री के आदेश पर की गई कार्रवाई
Advertisement

महिला पर पेशाब करने वाला नशेबाज TTE बर्खास्‍त, रेल मंत्री के आदेश पर की गई कार्रवाई

Indian Railways : रविवार की रात अकाल तख्त एक्सप्रेस ट्रेन में मौजूद नशेबाज टीटीई ने ट्रेन में सफर कर रही एक महिला पर पेशाब कर दिया था. मामले में जीआरपी से शिकायत की गई तो टीटीई को चारबाग से गिरफ्तार कर लिया गया था. 

महिला पर पेशाब करने वाला नशेबाज TTE बर्खास्‍त, रेल मंत्री के आदेश पर की गई कार्रवाई

लखनऊ : यूपी के लखनऊ रेलवे स्टेशन (Lucknow Railway Station) पर नशे में धुत टीटीई द्वारा एक महिला पर पेशाब करने के मामले में रेल मंत्री ने बड़ी कार्रवाई की है. रेल मंत्री अश्‍वनी वैष्‍णव के आदेश पर नशेबाज टीटीई को बर्खास्‍त कर दिया गया है. आरोपी टीटीई को जीआरपी पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. नशेबाज टीटीई पर यह कार्रवाई ZEE UPUK की खबर को संज्ञान में लेकर की गई है. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, यह पूरा मामला अमृतसर से कोलकाता जा रही अकाल तख्त एक्सप्रेस (Akal Takht Express) का है. जानकारी के मुताबिक, रविवार की रात अकाल तख्त एक्सप्रेस ट्रेन में मौजूद टीटीई ने ट्रेन का सफर कर रही महिला के साथ शर्मनाक हरकत की थी. टीटीई ने शराब के नशे में एक महिला यात्री के सिर पर पेशाब कर दिया था. घटना के बाद महिला ने जब शोर मचाया तो पति ने टीटीई को पकड़ लिया. 

सोते समय नशे में धुत टीटीई ने की गंदी हरकत 
इसके बाद महिला के पति ने टीटीई को पकड़कर लखनऊ के चारबाग स्टेशन पर जीआरपी पुलिस के हवाले कर दिया. जीआरपी ने इस मामले में आरोपी टीटीई के पर मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. बता दें कि इससे पहले भी ऐसी घटनाएं ट्रेन के अलावा फ्लाइट्स में भी देखने को मिली थीं. इंस्पेक्टर जीआरपी चारबाग नवरत्न गौतम ने बताया कि अमृतसर निवासी एक दंपति अकाल तख्त एक्सप्रेस के A-1 कोच में सफर कर रहे थे. इस दौरान देर रात तकरीबन 12 बजे, जब उनकी पत्नी अपनी सीट पर सो रही थीं. तभी बिहार के टीटीई मुन्ना कुमार ने उनके सिर पर पेशाब कर दिया.

भीड़ ने जमकर की थी पिटाई 
इसके बाद भीड़ ने टीटीई की पिटाई भी कर दी. लोगों का कहना था कि उस वक्त टीटीई नशे में धुत्त था. जीआरपी इंस्पेक्टर नवरत्न गौतम ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर मुन्ना को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है. वहीं, जब मामला रेल मंत्री तक पहुंचा तो उन्‍होंने टीटीई को बर्खास्‍त कर दिया है. 

fallback

Watch: क्यों और कैसे शुरू हुआ भारत में IPL, देखें इनसाइड स्टोरी

Trending news