Ghazipur: बिजली विभाग के विजिलेंस टीम की रेड, बिजली चोरी को लेकर 12 पर FIR
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1501075

Ghazipur: बिजली विभाग के विजिलेंस टीम की रेड, बिजली चोरी को लेकर 12 पर FIR

योगी सरकार बिजली चोरी के मामलों में सख्त कार्रवाई कर रही है. गाजीपुर में इसी क्रम में छापेमार कार्रवाई की गई. बिजली चोरों का तरीका देखकर बिजली विभाग के कर्मचारी भी दंग रह गए.

Ghazipur: बिजली विभाग के विजिलेंस टीम की रेड,  बिजली चोरी को लेकर 12 पर FIR

आलोक त्रिपाठी/गाजीपुर: बिजली विभाग की विजिलेंस टीम के शहर के नूरुद्दीनपूरा समेत कई मोहल्ले में छापेमारी की है. अधिशाषी अभियंता संजय सिंह के नेतृत्व में छापेमारी की कार्रवाई की गई है. गाजीपुर विद्युत वितरण खंड द्वितीय के अंतर्गत शहर क्षेत्र के नुरुदीनपुरा, जुडन शहीद मुहल्ले में अधिशाषी अभियंता संजय सिंह एवम सहायक अभियंता सुधीर कुमार के नेतृत्व में विजिलेंस टीम के साथ संयुक्त मॉर्निंग रेड की गई. मॉर्निंग रेड में विजिलेंस थाना प्रभारी धनंजय यादव,जेई पंकज चौहान समेत समस्त पुलिस कर्मी भी मौजूद रहे. बिजली विभाग के मॉर्निंग रेड में 12 लोगों के खिलाफ विद्युत चोरी के मामले में विभाग एफआईआर दर्ज करा कर आगे की कार्रवाई करने की बात कह रहा है. 

केबिल बाईपास कर हो रही थी बिजली चोरी
वहीं अधिशाषी अभियंता संजय सिंह ने बताया की शासन के निर्देशानुसार विजिलेंस टीम के साथ संयुक्त रूप से नुरुदीनपुरा, जुड़न शहीद मुहल्ले में मॉर्निंग रेड किया गया गया. 

यह भी पढ़ें: ब्लैकमेल कर शादी कर ठगी करने वाली दुल्हन पर FIR,पिता व भाई भी फंसे

दरअसल बहुत दिनों से शिकायत मिल रही थी की इस मुहल्ले में धड़ल्ले से केबिल बाईपास करके बिजली चोरी हो रही है, जिसके वजह से लाइन लॉस अधिक हो गई थी. राजस्व की भी कम वसूली हो रही थी,जिसमें कुल 12 लोगों को बिजली चोरी करते हुए पकड़ा गया. सभी लोगों के खिलाफ विजिलेंस थाने रौजा में एफआईआर दर्ज करा कराई गई है. बिजली चोरी के ऐसे मामलों को सख्ती से निपटने की जरुरत है. बिजली चोरी करने वाले लोग एक तरफ जहां सरकार को चूना लगाते हैं वहीं ऐसे में समय पर बिजली बिल जमा कराने वाले भी निराश होते हैं.

Atal Bihari Vajpayee : अटल जी की पूरी कहानी, जानिए कैसे सच साबित हुई नेहरू की ये भविष्यवाणी WATCH

Trending news