Raebareli: रायबरेली में घने कोहरे के चलते हुआ भीषण हादसा, छह की मौत दो की हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1523801

Raebareli: रायबरेली में घने कोहरे के चलते हुआ भीषण हादसा, छह की मौत दो की हालत गंभीर

रायबरेली में घने कोहरे के चलते भीषण सड़क हादसा हुआ है. जहां सड़क किनारे ढ़ाबे पर चाय पी रहे लोगों को डंपर ने रौंद दिया.

Raebareli: रायबरेली में घने कोहरे के चलते हुआ भीषण हादसा, छह की मौत दो की हालत गंभीर

सईद हुसैन अख्तर/रायबरेली: इस समय पूरा देश ठंड की चपेट में है. शीतलहर और घने कोहरे के चलते लोगों का जीवन अस्त-व्यस्त है गया है. लोग ठंड से बचने के लिए अलग-अलग उपाय कर रहे हैं. कुछ लोग हीटर तो कुछ लोग अलाव जलाकर ठंड से बचने की कोशिश कर रहे हैं. घने कोहर के कारण वाहनों की गति भी कम हुई है और कई जगह से दुर्घटनाओं की भी खबर सामने आई हैं. दुर्घटना की एक ऐसी ही घटना उत्तर प्रदेश के रायबरेली से भी सामने आई है. मामला गुरबख्शगंज थाना इलाके के बांदा बहराइच मार्ग का है. 

मिली जानकारी के मुताबिक

स्थानीय निवासी से मिली जानकारी के मुताबिक खगिया खेड़ा गांव में चाय के ढ़ाबे पर दर्जन भर से ज़्यादा ग्रामीण सुबह तड़के चाय पी रहे थे. तभी बछरावां की तरफ से आ रहा एक डंपर कोहरे के चलते घुमावदार सड़क पर बने ढ़ाबे को देख न सका और उसे रौंदता हुआ पुलिया में घुस गया. ट्रक की चपेट में आकर तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि कई अन्य घायल हुए हैं. एक्सीडे़ंट के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई. ग्रामीणों ने घायलों को बाहर निकाला. जबकि दो अन्य लोग ट्रक के नीचे फस गए थे. मौके पर मौजूद लोगों ने एक्सीडे़ंट की जानकारी पुलिस को दी. 

जिलाधिकारी ने दी सूचना

रायबरेली की जिलाधिकारी माला श्रीवास्तव ने जानकारी देते हुए बताया कि चाय के ढ़ाबे में डंपर घुसने के मामले में राहत और बचाव कार्य पूरा हो गया है. दुर्घटना में कुल मृतकों की संख्या छह हो गई है. डंपर के नीचे पुलिया में दबे दो अन्य लोगों को निकाल कर अस्पताल भेजा गया था. बाद में निकाले गए इन दोनों लोगों को भी डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है. उन्होंने आगे बताया कि दुर्घटना में यहां चाय पी रहे तीन लोगों की मौके पर मौत हुई है. जबकि तीन घायलों को अस्पताल भेजा गया था जिनमें एक को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. दुर्घटना में कुल छह लोगों की मौत हुई है. दो अन्य घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है जिन्हें लखनऊ रेफर किया गया है।

 

Agra Police Encounter: 43 से ज्यादा मुकदमों में वांटेड अपराधी आगरा में ढेर, सिपाही को चकमा देकर दीवानी से हुआ था फरार
 

 

Trending news