Crime News: वाकई! डॉक्टर ने अल्ट्रासाउंड चेकअप के दौरान महिला से की अश्लील हरकत?
Advertisement

Crime News: वाकई! डॉक्टर ने अल्ट्रासाउंड चेकअप के दौरान महिला से की अश्लील हरकत?

Muzaffarnagar: मुजफ्फरनगर जनपद स्थित जिला अस्पताल में सोमवार को उस समय हंगामा खड़ा हो गया, जब एक महिला पेसन्ट ने अल्ट्रासाउंड चेकअप के दौरान एक डॉक्टर पर अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया. जिसके बाद महिला के तीमारदारों ने जमकर बवाल काटा. जानिए पूरी मामला...

Crime News: वाकई! डॉक्टर ने अल्ट्रासाउंड चेकअप के दौरान महिला से की अश्लील हरकत?

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद स्थित जिला अस्पताल में सोमवार को उस समय हंगामा खड़ा हो गया, जब एक महिला पेसन्ट ने अल्ट्रासाउंड चेकअप के दौरान एक डॉक्टर पर अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया. जिसके बाद महिला के तीमारदारों ने जमकर बवाल काटा. उन्होंने डॉक्टरों के साथ अस्पताल में जमकर नोकझोंक और तोड़फोड़ की. हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत करते हुए जांच पड़ताल शुरू कर दी. हालांकि, जिला चिकित्सालय के डॉक्टरों ने सभी आरोपों को निराधार बताया है.

Basti News: वाकई में बेसिक शिक्षा अधिकारी हैं नशेबाज और छेड़ू, रसोइए की बेटी पर डाली बुरी नजर?

जिला चिकित्सालय के अल्ट्रासाउंड वार्ड का मामला
दरअसल, यह पूरा मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के जिला चिकित्सालय के अल्ट्रासाउंड वार्ड का है. जहां सोमवार को अपने पुत्र के साथ अल्ट्रासाउंड कराने आई एक महिला ने अल्ट्रासाउंड कर रहे एक डॉक्टर संजीव गुप्ता पर छेड़छाड़ और अभद्रता करने का आरोप लगाते हुए अस्पताल प्रांगण में जमकर हंगामा किया. जिसके बाद महिला के साथ आए तीमारदारों ने छेड़खानी की घटना को लेकर डॉक्टरों के साथ मारपीट करते हुए लाट्रासाउण्ड वार्ड में तोड़फोड़ की. हंगामे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस ने पहुंचकर मामले को शांत कराया. जिसके बाद पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले आई.

डॉक्टरों ने सभी आरोपों को बताया निराधार
हालांकि, इस घटना को लेकर डॉक्टरों ने सभी आरोपों को निराधार बताया है. जानकारी के मुताबिक 2 दिन भी पूर्व पेशाब करने को लेकर आरोप लगाने वाली महिला के पुत्र से डॉक्टर की कहासुनी और विवाद हुआ था, जिसके बाद आज ये आरोप लगाया गया है. जिला चिकित्सालय में हुई इस घटना को लेकर डॉक्टरों ने सभी काम को बंद कर हड़ताल शुरू कर दी.

Lucknow: अब सरकारी दफ्तरों में गायब हुई फाइलें, तो फाइल की तरह गायब होंगे दोषी कर्मचारी

डॉक्टरों की ये मांग
आपको बता दें कि डॉक्टरों की मांग है कि जब तक तोड़फोड़ और मारपीट करने वाले आरोपियों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई नहीं करती है, तब तक वह हड़ताल पर रहेंगे. वही पीड़ित महिला ने भी साफ कहा कि जबतक छेड़छाड़ और अश्लीलता करने वाले डॉक्टर पर कार्रवाई नहीं होती, तब तक वह कहीं नहीं जाएगी. इस मामले पुलिस ने अस्पताल प्रशासन की तरफ से धारा 147, 353, 332, 427, 504 और 3 /4 इंडियन मेडिकल काउंसलिंग एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है. वहीं, 4 आरोपी तीमारदार अंकित, आशु, अरविन्द और दीपक को गिरफ़्तार कर जेल भेज दिया गया है.

WATCH LIVE TV

 

Trending news