जिसके घर सीसे के हो उन्हें दूसरों पर सवाल नहीं खड़ा करना चाहिए: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य
Advertisement

जिसके घर सीसे के हो उन्हें दूसरों पर सवाल नहीं खड़ा करना चाहिए: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

Deputy CM Keshav Prasad Maurya Attack on Akhilesh Yadav: सपा के शासनकाल में गुंडागर्दी चरम सीमा पर थी, यह किसी से छुपा नहीं है. मौजूदा समय में अपराधी को पुलिस से डर लगता है. पहले इसके उलट हुआ करता था.

जिसके घर सीसे के हो उन्हें दूसरों पर सवाल नहीं खड़ा करना चाहिए: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

मोहम्मद गुफरान/प्रयागराज: संगमनगरी प्रयागराज पहुंचे यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सपा सुप्रीमों अखिलेश यादव पर बड़ा हमला बोला है. एनसीआरबी के आंकड़ों में यूपी में कानून व्यवस्था बेहतर होने पर अखिलेश यादव के सवाल खड़ा करने को लेकर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि जिसके घर सीसे के हो उन्हें दूसरों पर सवाल खड़ा करने का हक नहीं है.

डिप्टी सीएम ने अखिलेश पर साधा निशाना
मीडिया से बातचीत करते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अखिलेश यादव बौखलाहट में हैं. 2017, 2019 और 2022 में उन्हें हार मिली है. जिसके चलते उन्हें सच नहीं दिखाई देता है. उन्होंने कहा कि सपा के शासनकाल में गुंडागर्दी चरम सीमा पर थी, यह किसी से छुपा नहीं है. मौजूदा समय में अपराधी को पुलिस से डर और भय लगता है. पहले इसके उलट हुआ करता था.

कानून व्यवस्था बेहतर हुई है
डिप्टी सीएम ने कहा कि यूपी में कानून व्यवस्था बेहतर हुई है. यह हमारे लिए एक बड़ी उपलब्धि है. उन्होंने कहा है कि एनसीआरबी के आंकड़ों के साथ ही, यहां पर माहौल भी बेहतर हुआ है. सरकार की मंशा है यूपी में बेहतर कानून व्यवस्था बनाए रखना, जो आगे भी जारी रहेगा.

अरविंद केजरीवाल पर भी किया प्रहार
वहीं, मनीष सिसोदिया द्वारा बीजेपी को झूठा पार्टी बताने पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया पर तीखा प्रहार किया है. मौर्य ने अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया को महाझूठा बताया है. उन्होंने कहा है कि जिन लोगों को भी लगे भ्रष्टाचार और घोटाला किया है. उनसे एक-एक हिसाब लिया जाएगा. उनके खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी. घोटाला करने वालों और भ्रष्टाचार की इमारत खड़ा करने वालों पर सीबीआई या ईडी की कार्रवाई जारी रहेगी.

सरकार के स्तर से सभी जरूरी प्रयास किए जाएंगे- डिप्टी सीएम
बता दें की डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य प्रयागराज पहुंचे थे. जहां उन्होंने बाढ़ग्रस्त इलाकों का नाव से निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान अधिकारियों को जरूरी दिशा निर्देश भी दिया है. इस दौरान बाढ़ प्रभावित इलाकों के लोगों को उन्होंने राहत सामग्री भी वितरित की. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि बाढ़ से प्रभावित लोगों को जरूरी सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए सरकार के स्तर से सभी जरूरी प्रयास किए जाएंगे.

WATCH LIVE TV

Trending news