Political News: डिप्टी सीएम ने 'चुनावी चाचा' को दी, इस्तीफा देकर इलेक्शन लड़ने की चुनौती
Advertisement

Political News: डिप्टी सीएम ने 'चुनावी चाचा' को दी, इस्तीफा देकर इलेक्शन लड़ने की चुनौती

यूपी के मैनपुरी, खतौली और रामपुर उपचुनाव को लेकर बयानबाजी का दौर लगातार तेज होता जा रहा है. संगम नगरी प्रयागराज पहुंचे, सूबे के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने तीनों सीटों पर बीजेपी की बड़ी जीत का दावा किया है.

Political News: डिप्टी सीएम ने 'चुनावी चाचा' को दी, इस्तीफा देकर इलेक्शन लड़ने की चुनौती

मोहम्मद गुफरान/प्रयागराज: यूपी के मैनपुरी, खतौली और रामपुर उपचुनाव को लेकर बयानबाजी का दौर लगातार तेज होता जा रहा है. संगम नगरी प्रयागराज पहुंचे, सूबे के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने तीनों सीटों पर बीजेपी की बड़ी जीत का दावा किया है. डिप्टी सीएम ने कहा कि 2014, 2017, 2019 और 2022 की तरह जनता एक बार फिर जनता समाजवादी पार्टी को नकार देगी. इसके अलावा उन्होंने शिवपाल सिंह यादव को 'चुनावी चाचा' तक बता ड़ाला. आइए बताते हैं पूरा मामला.

समाजवादी पार्टी के चाल और चरित्र को जनता जान चुकी है: डिप्टी सीएम
डिप्टी सीएम ने प्रशासन के दम पर चुनाव लड़ने के सपा के आरोपों पर तीखा हमला बोला. उन्होंने कहा कि सपा ने जो अपने समय में गुंडागर्दी की है, उसी तरह दूसरों को लेकर भी सोच रहे हैं, लेकिन भारतीय जनता पार्टी की विचारधारा ऐसी नहीं है. समाजवादी पार्टी जिन गुंडा और माफिया के दम पर चुनाव लड़ती और जीतती थीं. आज वो सभी सलाखों के पीछे हैं. वहीं, समाजवादी पार्टी के चाल और चरित्र को जनता जान चुकी है.

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने दावा किया कि इस बार जनता मैनपुरी, रामपुर और खतौली में कमल खिलाने का काम करेगी. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव और उनकी पार्टी की हताशा बता रही है कि मैनपुरी और रामपुर खतौली में इस बार भारी बहुमत से कमल खिलने जा रहा है.

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने चुनावी चाचा बताया
वहीं, सपा निशाना साधते हुए शिवपाल सिंह यादव को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने चुनावी चाचा बताया. उन्होंने शिवपाल सिंह यादव को चैलेंज किया है कि जसवंतनगर में इस्तीफा देकर चुनाव लड़ लें. उनको जमीनी हकीकत पता चल जाएगी. वहीं, लखनऊ में विधायक निवास पर पार्टी कार्यालय चलाने को लेकर डिप्टी सीएम ने कार्रवाई की बात कही. उन्होंने कहा कि शिवपाल सिंह यादव को विधायक होने के नाते बंगला मिला है, पार्टी कार्यालय चलाने के लिए बंगला नहीं मिला है. जल्द ही इस मामले में विचार कर कार्रवाई की जाएगी.

राहुल गांधी को त्रिपुंड लगाकर लगानी पड़ रही हाजिरी
वहीं, कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा बीजेपी नेताओं पर जय सियाराम न बोलने के आरोप को लेकर डिप्टी सीएम ने निशाना साधा. उन्होंने कहा कि वह कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी को जय सियाराम बोल रहे हैं. केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि यह भारतीय जनता पार्टी की वैचारिक जीत है, यह परिवर्तन का दौर है. कांग्रेस पार्टी कभी भगवान श्री राम के अस्तित्व को नकारती थी, आज उसे जय सियाराम कहना पड़ रहा है. आज राहुल गांधी को त्रिपुंड लगाकर और धोती पहनकर भगवान महाकाल के दरबार में हाजिरी लगानी पड़ रही है.

विरोधी दलों के विचारधारा की ये है हार
डिप्टी सीएम ने कहा कि राजनैतिक पार्टियां कभी जालीदार टोपी लगाकर रोजा इफ्तार पार्टी करती थीं. इतना ही नहीं फोटो सेशन में गर्व महसूस करती थीं, लेकिन मंदिर जाने में परहेज करती थी. आज उन्हें भी भगवान श्री राम और मंदिर की याद आ रही है. यही भारतीय जनता पार्टी की विचारधारा की जीत है. डिप्टी सीएम केशव ने कहा कि कांग्रेस पार्टी और दूसरे विरोधी दलों के विचारधारा की ये हार है.

WATCH LIVE TV

Trending news