Jhansi: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने निकाय चुनाव को लेकर बनाई रणनीति, अजय राय को दी नसीहत
Advertisement

Jhansi: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने निकाय चुनाव को लेकर बनाई रणनीति, अजय राय को दी नसीहत

निकाय चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दल एक्टिव हो गए हैं. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने झांसी में कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग कर जीत का रोडमैप तैयार किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस नेता अजय राय के बयान पर पलटवार भी किया.

Jhansi: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने निकाय चुनाव को लेकर बनाई रणनीति, अजय राय को दी नसीहत

झांसी/अब्दुल सत्तार: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी सोमवार को झांसी जनपद के दौरे पर पहुंचे. यहां उन्होंने भाजपा कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ बैठक कर पार्टी संगठन की गतिविधियों और रणनीति पर चर्चा की. इस दौरान आगामी नगर निकाय चुनाव को लेकर भी पार्टी नेताओं से रायशुमारी की गई. 

अजय राय को पढ़ाया मर्यादा का पाठ
इस दौरान कांग्रेस नेता अजय राय द्वारा केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर दिए गए बयान के बारे में जब भूपेंद्र चौधरी से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि अगर अजय राय की अपनी बहन के बारे में या अन्य किसी महिला के बारे में ऐसी राय है तो मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहूंगा. हमारे कार्यकर्ता पीएम मोदी और सीएम योगी के काम को लेकर जनता के बीच हैं. हमारे कार्यकर्ता सीजनल नहीं हैं, जो सिर्फ सीजन में आते हैं, हमारे कार्यकर्ता 12 महीने और 24 घंटे जनता के बीच रहते हैं. 

यह भी पढ़ें: Raebareli:पति को पहले मौत के घाट उतारा, फिर शव के साथ रात भर सोती रही पत्नी
भूपेन्द्र चौधरी ने कहा कि जल्द ही निकाय चुनाव है और 5 विधान परिषद की साटों का चुनाव है. उत्तर प्रदेश में एक प्रयागराज और एक झांसी शिक्षक निर्वाचन की सीट है. उसकी कार्य योजना बनाएंगे और नगर निकाय चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने पूरी तैयारी कर ली है. जैसे चुनाव की अधिसूचना जारी होगी हम लोग प्रत्याशी चयन की प्रक्रिया पूरी करके चुनाव में जाएंगे. उन्होंने कहा कि मुझे विश्वास है की नगर निकाय पूर्व की भांति भारतीय जनता पार्टी अच्छा प्रदर्शन करेगी. नगर निकायों में और जो शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र की सीट है. भाजपा बड़े अंतर से चुनाव जीतेगी. उन्होंने कहा कि हम सुख और दुख हमेशा जनता के साथ रहते हैं. निकाय चुनाव में भी हम अपने रिपोर्ट कार्ड के साथ जनता के बीच में जाएंगे.

Trending news