पुलिसकर्मी बना डांसिंग डॉन, वर्दी में डांस करने का वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1223348

पुलिसकर्मी बना डांसिंग डॉन, वर्दी में डांस करने का वीडियो वायरल

क्या हो जब ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी डांसर बन जाए. गाना भी कोई ऐसा-वैसे नहीं डॉन फिल्म का. डॉन के गाने की बीट पर खाकी थिरकती नजर आ रही है. छोटा डॉन बताकर पुलिसकर्मी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है.

पुलिसकर्मी बना डांसिंग डॉन, वर्दी में डांस करने का वीडियो वायरल

ऋषिकेश: क्या हो जब ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी डांसर बन जाए. गाना भी कोई ऐसा-वैसे नहीं डॉन फिल्म का. डॉन के गाने की बीट पर खाकी थिरकती नजर आ रही है. छोटा डॉन बताकर पुलिसकर्मी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि ये वीडियो ऋषिकेश एम्स स्थित पुलिस चौकी का है.

Benefits of Makhana and Kishmish: मखाने और किशमिश का मेल करेगा कमाल, इतनी सारी हेल्थ परेशानियां चुटकियों में हो जाएगी दूर

डॉन फिल्म के गाने पर थिरकता नजर आ रहा पुलिसकर्मी
आपको बतादें कि ऋषिकेश की एम्स पुलिस चौकी के अंदर पुलिसकर्मी वर्दी में डॉन फिल्म के गाने पर थिरकता नजर आ रहा है. जिससे पुलिस की मर्यादा पर प्रश्नचिन्ह लग रहा है. हालांकि, कई बार पुलिसकर्मी शिष्टाचार में या किसी विशेष विभागीय कार्यक्रम में गाना-गाते या नाचते हैं, लेकिन यहां तो नजारा ही कुछ और दिख रहा है.

IRCTC ने शुरू की नई सुविधा, अब यात्रियों को नहीं होना पड़ेगा शुद्ध शाकाहारी खाने के लिए परेशान

 

ऋषिकेश एम्स स्थित पुलिस चौकी का वीडियो
बताया जा रहा है कि ऋषिकेश एम्स स्थित पुलिस का सिपाही चौकी इंचार्ज की अनुपस्थिति में चौकी के अंदर अमिताभ बच्चन के डॉन फिल्म के गाने पर नाचने लगा. जिसका साथी पुलिस कर्मी द्वारा बाकयदा न सिर्फ वीडियो बनाया गया, बल्कि सोशल मीडिया पर भी डाला गया. इन सबके बीच वर्दी की गरिमा को भी नजरअंदाज किया गया. वीडियो का संज्ञान लेकर पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

WATCH LIVE TV

Trending news