Deoria News: न्यायालय में ही पति ने खाया जहर, गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज रेफर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1390453

Deoria News: न्यायालय में ही पति ने खाया जहर, गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज रेफर

UP News: देवरिया फैमिली कोर्ट में तारीख पर आए पति ने जहर खा लिया. उसे गोरखपुर मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया है...

Deoria News: न्यायालय में ही पति ने खाया जहर, गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज रेफर

देवरिया: यूपी के देवरिया में सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां देवरिया फैमिली कोर्ट में पति ने जहर खा लिया. दरअसल, मंगलवार को मुकदमे की तारीख पर पति आया हुआ था. इसी दौरान उसने जहर खाकर जान देने की कोशिश की. आनन-फानन में उसे देवरिया जिला अस्पताल भेजा गया. जहां उसकी हालत गंभीर होने की वजह से डॉक्टरों ने उसे गोरखपुर मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया.

2013 से चल रहा था विवाद
आपको बता दें कि गोरखपुर के चिलुआताल के मानवेला निवासी 40 वर्षीय शाह आलम पुत्र मोहम्मद जकी ने फैमिली कोर्ट में जहर खा लिया. शाह आलम का निकाह रामपुर कारखाना के मोहन मुंडेरा गांव निवासी नासरीन से साल 2009 में हुई थी. शादी चार साल बाद ही साल 2013 से दोनों झगड़ा और मनमुटाव हो गया. जिसके कारण दोनों 2013 से अलग-अलग रहने लगे. इसके बाद सुलह से बात नहीं बनी तो मामला न्यायालय तक पहुंच गया.

कोर्ट में सुनवाई के दौरान पति ने खाया जहर
बता दें कि तभी से परिवार न्यायालय में मुकदमा चल रहा था. मंगलवार को मामले में सुनवाई की तारीख थी. तारीख पर सुनवाई के लिए शाह आलम फैमिली कोर्ट आया था. कोर्ट में उसने जहरीला पदार्थ खा लिया. इस बात की जानकारी तब हुई जब ज़हर खाने के थोड़ी देर बाद वह अचेत हो गया. पास बैठे  पिता ने जब पुत्र को बेहोश देखा तो वह चौंक गए.

जिसके बाद उन्होंने पास में मौजूद लोगों को इसकी जानकारी दी. जिसके बाद उसे जिला अस्पताल भेजा गया. जहां डॉक्टरों ने शाह आलम की नाजुक हालत देखते हुए उसे गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया.

क्षेत्राधिकारी ने दी जानकारी
इस मामले में क्षेत्राधिकारी श्रीयश त्रिपाठी ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि परिवार न्यायालय में एक व्यक्ति मुकदमे की तारीख पर आया था. जहां उसने जहर खा लिया. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

WATCH LIVE TV

Trending news