पौड़ी गढ़वाल में बारातियों से भरी बस 500 मीटर गहरी खाई में गिरी, 45 यात्री थे सवार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1380510

पौड़ी गढ़वाल में बारातियों से भरी बस 500 मीटर गहरी खाई में गिरी, 45 यात्री थे सवार

पौड़ी जिले के बीरोंखाल क्षेत्र में एक भयानक सड़क हादसा हो गया है. यहां बारातियों से भरी बस 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरी. बताया जा रहा है कि करीब 45 लोग बस में सवार थे. हादसे में 10 लोगों के जख्मी होने की प्रारंभिक जानकारी मिल रही है. वहीं 35 लोगो की खोजबीन जारी है.

पौड़ी गढ़वाल में बारातियों से भरी बस 500 मीटर गहरी खाई में गिरी, 45 यात्री थे सवार

पौड़ी गढ़वाल: पौड़ी जिले के बीरोंखाल क्षेत्र में एक भयानक सड़क हादसा हो गया है. यहां बारातियों से भरी बस 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरी. बताया जा रहा है कि करीब 45 लोग बस में सवार थे. हादसे में 10 लोगों के जख्मी होने की प्रारंभिक जानकारी मिल रही है. वहीं 35 लोगो की खोजबीन जारी है. घायलों को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बस कोटद्वार से कांडा जा रही थी. जैसे ही बस बीरोंखाल सिमड़ी के पास पहुंची, खाई में जा गिरी. हादसे की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे. शुरुआती राहत एवं बचाव कार्य स्थानीय लोगों ने शुरू किया. स्थानीय प्रशासन भी सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन में जुट गया है.

सीएम ने ली जानकारी
घटना की जानकारी मिलते ही मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी सचिवालय स्थित आपदा कंट्रोल रूम पहुंचे. मुख्यमंत्री ने राहत एवं बचाव कार्य के निर्देश दिए हैं. वहीं मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बुधवार के सारे कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं. उत्तराखंड में इससे पहले भी कई बड़े सड़क हादसे हो चुके हैं.सीएम ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बताया है कि राज्य आपदा मोचन बल (एसडीआरएफ) की टीमें मौके पर पहुंच गई हैं. राहत एवं बचाव कार्य जारी है. सीएम ने कहा है कि हम सभी सुविधाएं दुर्घटनास्थल तक पहुंचाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. बचाव अभियान में स्थानीय लोगों का सहयोग लिया जा रहा है.

बस हादसे का वीडियो देखें

Trending news