UP Politics: श्रीराम के बाद अब यूपी में हनुमान पर सियासत, ओपी राजभर ने खुद को बताया बजरंगबली का वंशज
Advertisement

UP Politics: श्रीराम के बाद अब यूपी में हनुमान पर सियासत, ओपी राजभर ने खुद को बताया बजरंगबली का वंशज

UP Politics: ओपी राजभर अपने बयानों के लिए खूब जाने जाते हैं... उनके ताजा बयान से सियासत में हलचल मच गई है..गाजीपुर में उन्होंने कहा कि वो हनुमान जी के वंशज है..साथ ही उन्होंने सपा पर जमकर हमला बोला.

File photo

आलोक त्रिपाठी/गाजीपुर: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर के जमानीय विधानसभा इलाके के रानी दमयंती इंटर कॉलेज में सुहेलदेव की 1014वी जयंती समारोह का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में भारतीय सुहेलदेव समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर शामिल हुए थे. इस दौरान राजभर ने  सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जमकर तंज कसे.उन्होंने  कहा कि सपा में वह लोग है जो अपनी बात कहना चाहते हैं लेकिन कह नहीं सकते और समाजवादी पार्टी में आंतरिक लोकतंत्र नहीं है. इस कार्यक्रम में उन्होंने मंच से बोलते हुए कहा कि हम हनुमान के वंशज हैं. उनके इसी बयान पर सवाल किया गया कि क्या राम के बाद अब हनुमान की भी राजनीति होगी. 

ALigarh: अभिनेत्री स्वरा भास्कर और फहद को AMU कैंपस में दावत पर बवाल!आमने-सामने आए छात्रसंघ के नेता

'खाता न बही जो अखिलेश जी कहे वही सही'-राजभर
समाजवादी पार्टी से महिला नेता ऋचा सिंह और रोली मिश्रा को बाहर का रास्ता दिखाए जाने पर राजभर ने सपा अध्यक्ष के बारे में कहा कि 'खाता न बही जो अखिलेश जी कहे वही सही' राजभर सिर्फ इतने पर ही नहीं रुके. वो बोले कि  सपा में अपनी बात कहने का किसी कोई हक नहीं है. मानस मुद्दे पर सपा को घेरेने के सवाल पर ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि समाजवादी पार्टी सत्ता से बेदखल होने की वजह से बौखलाहट में है. यह लोग ना संविधान को मानते हैं और ना बाबा साहब को मानते है. 

ओपी राजभर ने मंच से हनुमान के बंशज बताए जाने हैं के सवाल पर उन्होंने कहा कि भगवान राम के साथ वानर लड़े लेकिन देश में उनके लिए कोई आवास नहीं बन पाया उसी तरह आजादी के बाद कांग्रेस बीजेपी सपा बसपा को जिताया लेकिन शिक्षा के सवाल पर रोजगार के सवाल पर जो अति पिछड़ा वर्ग है इसको केवल इस्तेमाल किया जाता है ऐसा क्यों इनके साथ होता है इतिहास गवाह है अहिल्या और तारा दो सगी बहने हैं और अहिल्या की शादी गौतम से होती है और तारा की शादी बंदर से होती तो और ऐसे मां-बाप होगी जो एक बेटी की शादी इंसान और दूसरे की बंदर से करें तो नल नील अंगद सुग्रीव यह बाना नहीं इंसान थे वह भर वानर थे

ओपी राजभर ने खुद को बताया हनुमान का वंशज
ओपी राजभर ने मंच से संबोधित करते हुए खुद को हनुमान का वंशज बताया. इस पर जब मीडिया ने उनसे सवाल किया तो उन्होंने बताया कि भगवान राम के साथ बानर लड़े, लेकिन पूरे देश में उनके रहने के लिये एक भी आवास नहीं बना पाए. उसी तरह आजादी के बाद कांग्रेस को जिताया बीजेपी, सपा और बसपा को भी जिताया. 

पिछड़े समाज कोा किया जाता है शोषण
शिक्षा और रोजगार के सवाल पर ओपी राजभर ने कहा कि पिछड़ा समाज है, जो वंचित और शोषित है, इसको सिर्फ इस्तेमाल किया जाता है. इनके साथ ही ऐसा क्यों होता है.  इतिहास गवाह है कि अहिल्या और तारा दो सगी बहने हैं. अहिल्या की शादी गौतम ऋषि से होती है और तारा की शादी बाली से होती है. कौन से ऐसे मां और बाप हैं, जो अपने दो बेटियों में से एक को इंसान से और एक को बंदर से शादी कर दें. उन्होंने कहा कि नल, नील, अंगद, सुग्रीव और बाली बंदर नहीं इंसान थे.

UP Weather: फरवरी में तेज गर्मी का कहर, उत्तर भारत के कई इलाकों में पारा 36 डिग्री तक पहुंचा, जानें मौसम का हाल

Trending news