Nupur Sharma के समर्थन में पोस्ट लिखना भाजपा नेता को पड़ा भारी, मामला दर्ज
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1256624

Nupur Sharma के समर्थन में पोस्ट लिखना भाजपा नेता को पड़ा भारी, मामला दर्ज

नेशनल टेलीविजन पर नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) द्वारा पैगंबर मोहम्मद (Prophet Muhammad) को लेकर की गई टिप्पणी का मामला अब भी थमने का नाम नहीं ले रहा. नूपुर शर्मा के पक्ष और विपक्ष में लगातार बयान सामने आ रहे हैं. आपको बता दें कि रायबरेली में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है.

Nupur Sharma के समर्थन में पोस्ट लिखना भाजपा नेता को पड़ा भारी, मामला दर्ज

सैयद हुसैन अख्तर/रायबरेली: नेशनल टेलीविजन पर नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) द्वारा पैगंबर मोहम्मद (Prophet Muhammad) को लेकर की गई टिप्पणी का मामला अब भी थमने का नाम नहीं ले रहा. नूपुर शर्मा के पक्ष और विपक्ष में लगातार बयान सामने आ रहे हैं. आपको बता दें कि रायबरेली में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है. जहां पूर्व भाजपा नेता को नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखना महंगा पड़ गया. 

घर के आस-पास हैं ये पेड़-पौधे, तो हो जाएं सावधान, बढ़ा सकते हैं आपकी मुसीबतें

भाजपा नेता ने नूपुर शर्मा के समर्थन में लिखा पोस्ट
आपको बता दें कि नुपूर के समर्थन में रायबरेली के भाजपा (BJP) नेता ने एक पोस्ट लिखा. जिसके बाद रायबरेली पुलिस (Rae Bareli Police) ने भाजपा नेता के खिलाफ 153-ए और आईटी एक्ट की धारा 66 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. वहीं, पुलिस के इस एक्शन से तरह-तरह की चर्चाएं भी शुरू हो गई हैं.

Sawan Song: सावन में Shilpi Raj ने भगवान शिव से मांगा फौजी पति, कहा- 'आर्मी हसबैंड हमरा चाही'

इस मामले में पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
दरअसल, रायबरेली के भाजपा आईटी सेल (BJP IT Cell)के पदाधिकारी अली हैदर नकवी ने नुपूर शर्मा को देश की शेरनी बताते हुए उनके समर्थन में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाली थी.  सोशल मीडिया पर की गई पोस्ट वायरल हुई. जिसके बाद इस पोस्ट का संज्ञान सिविल लाइन चौकी इंचार्ज ने लिया. उनकी तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने हैदर नकवी के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

WATCH LIVE TV

 

Trending news