Supertech twin tower demolition: 10 घंटे तक घरों में कैद रहेंगे 3000 परिवार, 28 को ये पांच रास्ते रहेंगे बंद
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1320002

Supertech twin tower demolition: 10 घंटे तक घरों में कैद रहेंगे 3000 परिवार, 28 को ये पांच रास्ते रहेंगे बंद

Noida twin tower demolition: नोएडा के सुपरटेक ट्विन टावर के ध्वस्तीकरण की लभगत सारी तैयारियां पूरी कर ली गई है. 28 अगस्त को ट्विन टावर के आसपास रहने वाले करीब 3000 परिवार घर में कैद हो जाएंगे. इसके साथ ही नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे सहित कई सारे रास्ते बंद किए जाएंगे.

Supertech twin tower demolition: 10 घंटे तक घरों में कैद रहेंगे 3000 परिवार, 28 को ये पांच रास्ते रहेंगे बंद

Twin Tower Demolition: नोएडा के सेक्टर 93-ए में स्थित सुपरटेक ट्विन टावर के ध्वस्तीकरण के कारण रविवार को तीन हजार परिवार 10 घंटों तक अपने घरों में ही कैद रहेंगे. आसपास की सोसाइटी में रहने वाले लोगों को सुबह 7 बजे से लेकर शाम 5 बजे तक घरों से बाहर निकलने पर रोक रहेगी. इसके साथ ही, ट्विन टावर के पास रविवार को पांच रास्ते बंद रहेंगे. नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे को भी 30-45 मिनट तक बंद किया जाएगा.

ट्विन टावर के पास एमराल्ड कोर्ट, एटीएस विलेज, सिल्वर सिटी, पारसनाथ प्रेस्टीज, पारसनाथ सृष्टि, एलडिको यूटोपिया और एल्डिको ओलंपिया सोसाइटी हैं. इन सभी सोसाइटी में करीब तीन हजार से ज्यादा परिवार रहते हैं. पुलिस ने इन सभी सोसाइटी में सभी लोगों को निर्देश दिए हैं कि रविवार 28 अगस्त को सुबह सात से शाम पांच बजे तक घरों से बाहर नहीं निकलें. इसके आदेश पुलिस, प्राधिकरण और सोसाइटी की एओए ने जारी कर दिए हैं.

वहीं, डीसीपी यातायात गणेश साहा ने बताया कि ट्विन टावर के आसपास की सड़कें सुबह सात बजे से वाहनों के लिए बंद रहेंगी. ये सड़कें शाम को खोली जाएंगी. एंबुलेंस जैसे इमरजेंसी गाड़ियों को ठीक ढंग से किसी अन्य रास्ते से निकाला जाएगा. इमरजेंसी में एंबुलेंस, दमकल वाहनों के लिए सेक्टर-93 से सेक्टर-82 रतिराम चौराहा या एल्डिको चौराहे से फ्लेक्सि अस्पताल सेक्टर-137 तक रास्ता सुरक्षित रखा गया है. इसी तरह सेक्टर- 93 टावर से श्रमिक कुंज चौराहा या एटीएस चौराहे से यथार्थ अस्पताल सेक्टर-110 तक और सेक्टर-93 टावर से फरीदाबाद फ्लाईओवर से जेपी अस्पताल सेक्टर-128 तक एंबुलेंस जा सकेंगी.

इन रास्तों पर पूरी तरह रहेगी पाबंदी
- एटीएस तिराहे से गेझा फल सब्जी मंडी तिराहे तक
- एल्डिको चौराहे से सेक्टर-108 की ओर मार्ग और सर्विस रोड
- श्रमिक कुंज चौराहे से सेक्टर 92 रतिराम चौक तक
- श्रमिक कुंज चौराहे से सेक्टर-132 की ओर फ्लाईओवर तक
- सेक्टर-128 से श्रमिक कुंज चौराहे-फरीदाबाद फ्लाईओवर तक

दिक्कत में संपर्क करें
डीसीपी यातायात गणेश साहा ने बताया कि कोई भी दिक्कत होने पर लोग इस नंबर- 9971009001 से संपर्क कर सकते हैं. व्यवस्था बनाए रखने के लिए आसपास छह क्रेन मौजूद रहेंगी. हालांकि, ट्रैफिक पुलिस व्यवस्था पर नजर रखेगी.

Trending news