शिल्पी राज के गाने में दिखा नीलकमल सिंह-सृष्टि उत्तराखंडी का जलवा, 'मेला आई जीजा' पर हो रही व्यूज की बारिश
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1356605

शिल्पी राज के गाने में दिखा नीलकमल सिंह-सृष्टि उत्तराखंडी का जलवा, 'मेला आई जीजा' पर हो रही व्यूज की बारिश

New Bhojpuri Song 2022: 'मेला आई जीजा बहरे बहरे' भोजपुरी गाने को नीलकमल सिंह और शिल्पी राज ने गाया है. इस गाने में नीलकमल सिंह के साथ भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस सृष्टि उत्तराखंडी नजर आ रही हैं.

शिल्पी राज के गाने में दिखा नीलकमल सिंह-सृष्टि उत्तराखंडी का जलवा, 'मेला आई जीजा' पर हो रही व्यूज की बारिश

New Bhojpuri Song 2022: भोजपुरी सिनेमा की ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj ) और नीलकमल सिंह (Nilkamal Singh) का भोजपुरी गाना रिलीज होने के साथ ही धमाल मचाने लगता है. शिल्पी राज के भोजपुरी गानों को सोशल मीडिया यूजर्स भी खूब पसंद करते हैं. उनके भोजपुरी गानों पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर वीडियो और रील्स बनाते हैं. वहीं, अब शिल्पी राज का नया भोजपुरी गाना 2022 'मेला आई जीजा बहरे बहरे' (Mela Aai Jija Bahre Bahre)यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. इस गाने पर व्यूज की बारिश हो रही है. 

नीलकमल सिंह और सृष्टि उत्तराखंडी की जोड़ी मचा रही धमाल 
'मेला आई जीजा बहरे बहरे' भोजपुरी गाने को नीलकमल सिंह और शिल्पी राज ने गाया है. इस गाने में नीलकमल सिंह के साथ भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस सृष्टि उत्तराखंडी नजर आ रही हैं. सृष्टि उत्तराखंडी के जीजा की भूमिका में नीलकमल सिंह नजर आ रहे हैं, जोकि बाहर में काम कर रहे होते हैं. उनकी साली सृष्टि उत्तराखंडी दसहरा के मेले में घर बुला रही होती हैं. वह कहती हैं कि 'मेला आई जीजा बहरे बहरे'... वहीं, इस गाने में नीलकमल सिंह और सृष्टि उत्तराखंडी के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. दोनों की जोड़ी को फैंस का भी भरपूर प्यार मिल रहा है. 

शिल्पी राज के गाने पर हो रही व्यूज की बारिश 
'मेला आई जीजा बहरे बहरे' में नील कमल सिंह अपनी को-स्टार सृष्टि उत्तराखंडी (Srishti Uttrakhandi) के साथ पूरी तरह से दुर्गा माता की भक्ति में सराबोर हैं और दोनों स्टार झूमते दिख रहे हैं. इस गाने की कोर टीम की बात करे तो आशुतोष तिवारी ने इस गाने की लिरिक्स को लिखा है. पवन पाल के निर्देशन में यह गाना बना है. जबकि म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है. 'मेला आई जीजा बहरे बहरे' भोजपुरी गाने पर जमकर व्यूज की बारिश हो रही है. इस गाने को दो दिन पहले ही वेब म्यूजिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था. इस गाने को एक मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. दसहरा के मेले में यह गाना सुनने को मिल सकता है. 

New Devi Geet 2022: खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज का नया देवी गीत 'ओढ़नी से रहिया बाहार दS' रिलीज 

खेसारी लाल यादव के भोजपुरी गाने पर भरी दोपहरी में देसी गर्ल ने मचाया धमाल, मूव्स की हो रही चर्चा!

Trending news