PWD मंत्री सतपाल महाराज की फटकार के बाद हरकत में आये एनएच अधिकारी
Advertisement

PWD मंत्री सतपाल महाराज की फटकार के बाद हरकत में आये एनएच अधिकारी

सड़कों के निर्माण के दौरान गुणवत्ता से कोई समझौता न हो, इसके लिए उत्तराखंड सरकार हरकत में आ गई है. लोक निर्माण विभाग के मंत्री सतपाल महराज ने सड़क निर्माण को लेकर सख्त निर्देश दिए हैं. 

PWD मंत्री सतपाल महाराज की फटकार के बाद हरकत में आये एनएच अधिकारी

कुलदीप नेगी/देहरादून: आखिरकार लोक निर्माण मंत्री सतपाल महाराज की कड़ी फटकार के बाद जाकर नेशनल हाईवे के अधिकारियों की नींद टूटी. अधिकारी हरकत में आए तो खराब गुणवत्ता वाली सड़क पर बुलडोजर चल पड़ा. मामला राष्ट्रीय राजमार्ग 121 की खराब गुणवत्ता से जुड़ा हुआ है, जहां पर बीरोंखाल से मझगांव और थलीसैण से सलोनधार तक सड़क के डामरीकरण में खराब गुणवत्ता की शिकायतें सामने आई थी. 

मौके पर ही दिया अधिकारियों को निर्देश
शिकायतों का संज्ञान लेते हुए कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज ने तत्काल कार्रवाई के निर्देश दिए. जब सड़क पर बुलडोजर चला तो वह परत दर परत पोल खोलता चला गया. जनता की सहूलियत के लिए बनाई जा रही सड़क के नाम पर जनता की ही गाढ़ी कमाई से कैसे लूट मचाई जाती है. बुलडोजर ने इसकी कलई खोल दी. 

यह भी पढ़ेंAMU:बाबरी ढांचा विध्वंस की बरसी पर अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में लगे अल्लाह हू अकबर के नारे
जेसीबी की खुदाई से खुली पोल
डामरीकरण के नाम पर कितनी मोटाई की परत बिछाई गई और उसकी गुणवत्ता कैसी है यह बताने के लिए किसी लैब में जाने की जरूरत नहीं पड़ी बल्कि जेसीबी के एक ही झटके ने पोल खोल दी. कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज ने सड़क निर्माण कार्यों की गुणवत्ता को लेकर दो टूक कह दिया की गुणवत्ता से समझौता कतई नहीं होगा. इसके अलावा संबंधित कंपनी की भी जिम्मेदारी तय की गई. मंत्री ने राष्ट्रीय राजमार्ग अधिकारियों से साफ तौर कहा है कि समझौता नहीं किया जाएगा.

Trending news