Nepal Plane Crash: गाजीपुर पहुंचा चारों मृतकों का शव, रोते हुए घर की महिलाओं ने दिया कंधा
Advertisement

Nepal Plane Crash: गाजीपुर पहुंचा चारों मृतकों का शव, रोते हुए घर की महिलाओं ने दिया कंधा

Ghazipur News: नेपाल विमान हादसे के बाद आज विमान हादसे का शिकार हुए चारों मृतक युवकों का शव गाजीपुर के कासिमाबाद पहुंचा. शव देख चीख पुकार मच गई.

Nepal Plane Crash: गाजीपुर पहुंचा चारों मृतकों का शव, रोते हुए घर की महिलाओं ने दिया कंधा

गाजीपुर: नेपाल विमान हादसे के बाद आज विमान हादसे में शिकार हुए चारों मृतक युवकों का शव कासिमाबाद पहुंचा. जानकारी के मुताबिक नेपाल के काठमांडू से शवों को बाई रोड परिजन गाज़ीपुर लेकर पहुंचे. जब मृतक युवकों का शव पहुंचा तो चीख पुकार मच गई. इस दौरान घर की महिलाओं ने अपने कलेजे के टुकड़ों के शव को कंधा भी दिया.  

15 जनवरी को विमान हुआ था हादसे का शिकार
आपको बता दें कि नेपाल विमान हादसे मरने वाले गाजीपुर ज‍िले के चार युवकों के शव आठ दिनों की दुश्वारियां के बाद गाजीपुर पहुंचा है. दरअसल, सोमवार की देर रात नेपाल सरकार चारों युवकों के शवों को परिजनों को सौंप दिया. बता दें कि 15 जनवरी को नेपाल में यति एयरलाइंस के विमान ने काठमांडू से पोखरा के लिए उड़ान भरी. इस दौरान विमान दुर्घटनास्त हो गया था. विमान में सवार गाजीपुर के चारों युवकों की हादसे में मौत हो गई.

गंगा घाट पर किया जाएगा अंतिम संस्कार
आपको बता दें कि नेपाल विमान हादसे में मरने वाले चकजैनब निवासी सोनू जायसवाल, अनिल राजभर, धरवां निवासी अभिषेक कुशवाहा और अलावलपुर निवासी विशाल शर्मा के शव को लेकर परिजन कासिमाबाद पहुंचे. इस दौरान जिला प्रशासन के आलाधिकारी और स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची. जानकारी के मुताबिक शवों का अंतिम संस्कार गाजीपुर के गंगा घाट पर किया जाएगा. 

मृतकों का शव पहुंचा गाजीपुर 
आपको बता दें कि शवों को गाजीपुर लाने में नेपाल में भारतीय दूतावास ने मृतक युवकों के परिजनों का काफी सहयोग किया. इसके बाद मृतकों का शव आज गाजीपुर पहुंचा है. बता दें कि गाजीपुर की डीएम आर्यका अखौरी भी लगातार भारतीय दूतावास से संपर्क में थीं. जानकारी के मुताबिक विमान हादसे के बाद सभी मरने वालों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा था. बीते दिनों गाजीपुर से रवाना हुए मृतकों के परिजनों द्वारा डेड बॉडी की पहचान कराकर शवों को परिजनों के सुपुर्द किया गया.

Trending news