Muzaffarnagar: लड़की के साथ गंदी हरकत कर बनाया वीडियो, सलाखों के पीछे पहुंचे 8 बिगड़े लाड़ले
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1282610

Muzaffarnagar: लड़की के साथ गंदी हरकत कर बनाया वीडियो, सलाखों के पीछे पहुंचे 8 बिगड़े लाड़ले

Muzaffarnagar Crime News: मुजफ्फरनगर जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां कुछ युवकों ने एक महिला के साथ अश्लील हरकतें की. इतना ही नहीं इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर भी दिया. इसके बाद पीड़ित महिला ने इस घटना की शिकायत पुलिस से की है. 

Muzaffarnagar: लड़की के साथ गंदी हरकत कर बनाया वीडियो, सलाखों के पीछे पहुंचे 8 बिगड़े लाड़ले

मुजफ्फरनगरः उत्तर प्रदेश की योगी सरकार एक के बाद एक गुंडाराज और माफिया के खिलाफ बड़ा एक्शन ले रही है. 2017 में सरकार बनने के साथ ही मुख्यमंत्री योगी ने ऐलान किया था कि अपराधी या तो जेल में चले जाएं या फिर प्रदेश छोड़कर चले जाएं. वहीं, साल 2022 में योगी सरकार 2.0 में भी उस काम को आगे बढ़ाया जा रहा है.

अपराधी गले में तख्ती लटकाकर सरेंडर करते नजर आ रहे हैं. इन सब के बीच कुछ ऐसे अराजक तत्व भी हैं जो महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दे रहे हैं. उनसे भी शासन प्रशासन और सरकार सख्ती से निपट रही है. ताजा मामला

योगी सरकार 2.0 में अपराधी और भू-माफिया  खौफ में
प्रदेश सरकार के इस डर के परिणामस्वरूप आए दिन अपराधियों के लोग खुद ही थाने जाकर सरेंडर कर रहे हैं. वहीं,  प्रदेश में अब भी कुछ अपराधी अंजाम से बेफिकर होकर जुर्म की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं और महिलाओं और युवतियों की अस्मिता से खेलने की कोशिश कर रहे हैं. आइए आपको बताते हैं कि पूरा मामला क्या है और कहां का है...

Bloody Witch: यूपी के इस गांव में मिली डायन, जानिए फिर गांव वालों ने क्या किया?

महिला से अश्लीलता करने पर 8 लोग गिरफ्तार
उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां कुछ युवकों ने एक महिला के साथ अश्लील हरकतें की. इतना ही नहीं इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इसके बाद पीड़ित महिला ने इस घटना की शिकायत पुलिस से की है. इस मामले पर फुर्ती दिखाते हुए पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की. पुलिस ने मामले में गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आठ आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

यह है पूरा मामला
दरअसल, नगर कोतवाली क्षेत्र के मिमलाना गांव निवासी एक महिला ने पुलिस को लिखित शिकायत कर यह बताया था कि गांव के ही कुछ युवकों ने उसके साथ जबरदस्ती अश्लील हरकतें कर उसकी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी है. घटना उस समय की बताई जा रही है जब महिला अपने किसी मित्र के साथ जंगल में मिलने के लिए गई थी. उसी दौरान इन युवकों ने महिला के साथ अश्लील हरकतें कर उसकी वीडियो बनाते हुए सोशल मीडिया पर वायरल कर दी थी.

Monkeypox Diet Plan: मंकीपॉक्स से संक्रमित होने पर ऐसी होनी चाहिए डाइट, जल्द होगी रिकवरी

इन गंभीर धाराओं में हुआ मुकदमा दर्ज 
इस मामले में महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने 354b ,506/34 ,67 ए आईटी एक्ट 3 (1) एससी एसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है. इस घटना को अंजाम देने वाले आठ आरोपी अनुज, कुलदीप, अंकित,रवि, रिजवान, छोटा, अब्दुल रहमान और एक अन्य को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

इस मामले पर सीओ सिटी ने दी जानकारी
इस मामले की जानकारी देते हुए सीओ सिटी कुलदीप कुमार सिंह ने बताया कि मिमलाना गांव का एक प्रकरण सामने आया है। जिसमें युवती की कुछ युवकों द्वारा वीडियो बनाकर वायरल की गई थी। जिसमें आरोपी युवक युवती की बेइज्जती करते नजर आ रहे थे। इस मामले में गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर सभी आठों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है। 

Trending news