UP News: खातिरदारी की जगह दूल्हे को मुर्गा बना की धुनाई, बारात में चले जमकर घूंसे-लात, जानिए वजह
topStories0hindi1349010

UP News: खातिरदारी की जगह दूल्हे को मुर्गा बना की धुनाई, बारात में चले जमकर घूंसे-लात, जानिए वजह

Muzaffarnagar News:  मुज़फ्फरनगर जिले में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. जिसमें शादी करने आये एक दूल्हे को भीड़ ने बंधक बनकर पीटते हुए मुर्गा बना रखा. जो इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है. 

UP News: खातिरदारी की जगह दूल्हे को मुर्गा बना की धुनाई, बारात में चले जमकर घूंसे-लात, जानिए वजह

नीरज त्यागी/मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुज़फ्फरनगर जिले में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. जिसमें तीसरी शादी करने आये एक दूल्हे को भीड़ ने बंधक बनकर पीटते हुए मुर्गा बना रखा है जो इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है. 

जानिए क्या है पूरा मामला
दरअसल ये घटना बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के परासौली गांव की बताई जा रही है. जहां दो दिन पहले 10 सितम्बर को शामली जनपद के कांधला निवासी जहांगीर नाम का एक व्यक्ति दूल्हा बन बारात लेकर आया था. लेकिन इसी दौरान दूल्हे की पहली पत्नी ने यहां पहुंचकर हंगामा खड़ा कर दिया. जिसके बाद गुस्साए दुल्हन पक्ष के लोगों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर बारात को बंधक बनाकर दूल्हे की पिटाई करते हुए उसको मुर्गा बना दिया. इस दौरान किसी व्यक्ति ने ये सारा वाकया मोबाईल में क़ैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, जो जिले में इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है. 

दुल्हन के भाई ने लगाया ये आरोप
बहराल इस मामले में जहां दुल्हन के भाई का आरोप है की आरोपी दूल्हे की पहले से दो शादी हुई थीं. जिसे इसने छिपकर तीसरी शादी उसकी बहन से करना चाहा था. वहीं पुलिस ने भी इस मामले की शिकायत मिलने पर तीन लोगों को गिरफ़्तार कर उनका शांतिभंग में चालान कर जेल भेज दिया है. 

पुलिस ने तीन आरोपियों को भेजा जेल
इस मामले की जानकारी देते हुए सीओ बुढ़ाना विनय कुमार गौतम ने बताया कि एक युवक दूसरी शादी करने के लिए यहां पहुंचा था. जिसमें वाद-विवाद हो गया था. बात ज्यादा बढ़ने पर मारपीट हुई थी, इसमें पुलिस ने तीन लोगों को शांतिभंग की आशंका में 14 दिन की रिमांड पर जेल भेज दिया गया था. मौके पर शांति बनी हुई है अगर इसमें और भी कोई शिकायत आएगी तो उसमें कार्रवाई की जाएगी. 

Trending news