Crime News: मार्बल कटर से काटकर मां को दी दर्दनाक मौत, पुलिस ने ऐसे किया हत्याकांड का खुलासा
Advertisement

Crime News: मार्बल कटर से काटकर मां को दी दर्दनाक मौत, पुलिस ने ऐसे किया हत्याकांड का खुलासा

Murder News: आपने मर्डर की खबरें सुनी होंगी लेकिन यहां जिस मां ने अपनी बेटी को पाल पोसकर बड़ा किया उसी बेटी ने मां को ऐसी दर्दनाक मौत की सुनने वालों की रूह कांप गई. यहां बेटी ने मां के टुकड़े कर पॉलीथिन में भर दिए.

Crime News: मार्बल कटर से काटकर मां को दी दर्दनाक मौत, पुलिस ने ऐसे किया हत्याकांड का खुलासा

Murder News: अभी हाल ही में राजधानी दिल्ली से सामने आए श्रद्धा मर्डर केस ने पूरे देश को दहला दिया था, जिसमें श्रद्धा के 35 टूकड़े कर के फेंक दिया गया था. अब ऐसा ही एक और मामला महाराष्ट्र के मुंबई से सामने आया है. यहां आरोप है कि 23 साल की एक लड़की ने अपनी मां को मौत के घाट उतार दिया और शव के टुकड़े कर दिए. वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी बेटी को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल, पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है. 

मार्बल कटर से किए टुकड़े
दरअसल, महिला की हत्या का यह मामला मुंबई के लालबाग के राजा के सामने वाली इमारत की है. बताया जा रहा है यहां मां की हत्या के बाद लड़की ने बॉडी के हाथ-पैर मार्बल कटर से काट दिए और बॉडी को कपाट में पॉलीथिन और कपड़े से बांधकर रख दिया. इसके बाद पैरों को कपड़े से लपेटकर स्टील की पानी वाली टंकी में छिपा दिया था. मृतक महिला का नाम वीणा जैन है जिसकी उम्र 55 साल थी और उनकी बेटी का नाम रिंपल जैन है जिसकी उम्र 23 साल है. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है.

Crime News: रेलवे स्टेशन पर ड्रम के अंदर ठूंसी मिली महिला की लाश, सीसीटीवी में कैद हुए शातिर

मामा को हुआ शक
घटना का पता तब चला जब रिंपल के मामा अपनी बहन से मिलने आए, लेकिन रिंपल ने दरवाजा नहीं खोला. उन्होंने जबरदस्ती दरवाजा और जब वीणा नहीं दिखाई दी तो उसने रिंपल से पूछा कहां है. रिंपल ने जवाब दिया कि वो कानपुर गई हैं. इस पर मामा सुरेश कुमार पोरवल को शक हुआ और उन्होंने कालाचौकी पुलिस स्टेशन पहुंचकर पुलिस को सूचना दी. इसके बाद पुलिस ने घर जाकर तहकीकात की, जहां पुलिस को महिला का डीकंपोज हो चुका शव मिला. पुलिस ने बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए केईएम अस्पताल भेज दिया. डीसीपी प्रवीण ने बताय कि आरोपी बेटी रिंपल जैन को गिरफ़्तार कर लिया है. पुलिस लड़की से पूछताछ कर रही है. पुलिस ने आईपीसी की धारा 302, 201 और आर्म्स एक्ट की धारा 4, 7, 25, 27 के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

Car Accident: दो कारों में इतनी भीषण टक्कर, फुटबाल की तरह उड़ी एक कार

 

Trending news