Mukhtar Ansari के विधायक बेटे अब्बास अंसारी से ED की पूछताछ जारी, मिली चौंकाने वाली जानकारी
Advertisement

Mukhtar Ansari के विधायक बेटे अब्बास अंसारी से ED की पूछताछ जारी, मिली चौंकाने वाली जानकारी

Prayagraj News: माफिया मुख्तार के विधायक बेटे अब्बास अंसारी से ईडी की पूछताछ जारी है. इस दौरान ईडी को अब्बास अंसारी से पूछताछ में चौकाने वाली जानकारी मिली है...

Mukhtar Ansari के विधायक बेटे अब्बास अंसारी से ED की पूछताछ जारी, मिली चौंकाने वाली जानकारी

प्रयागराज: यूपी (Uttar Pradesh) के प्रयागराज (Prayagraj) में माफिया मुख्तार (Mukhtar Ansari) के विधायक बेटे अब्बास अंसारी से ईडी की पूछताछ जारी. प्रवर्तन निदेशालय को अब्बास से पूछताछ में चौकाने वाली जानकारी मिली है. दरअसल, पूछताछ में ये बात सामने आई कि अब्बास अंसारी के नाम से आठ अलग-अलग बैंको में खाते हैं. जानकारी के मुताबिक आठ बैंकों के खातों को लेकर ईडी ने अब्बास अंसारी से पूछताछ की जा रही है. आइए बताते हैं अब तक पूछताछ में क्या कुछ बातें निकल कर सामने आई हैं.  

अब्बास अंसारी से ईडी की पूछताछ जारी, मिली चौकाने वाली जानकारी 
आपको बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय को अब तक अब्बास के बैंक खातों के जरिए लाखों के लेनदेन की जानकारी मिली है, जो काफी अहम है. ऐसा इसलिए क्योंकि बैंकों से लेन-देन के मामले में कई सफेदपोश भी शामिल हैं. ईडी को मिली जानकारी के मुताबिक पूर्वांचल के एक सांसद का नाम से भी अब्बास अंसारी के खाते और कम्पनी के के खाते से लेनदेन हुआ है. इतना ही नहीं, इन खातों से ही कई नामी बिल्डरों और व्यापारियों से भी लेनदेन किया गया है. जानकारी के मुकाबिक मामले की जांच कर रही ईडी जल्द ही सफेदपोश और बिल्डर्स को भी बयान के लिए बुला सकती है.

गाजीपुर जिला कारागार से प्रवर्तन निदेशालय ने मुख्तार अंसारी के साले को हिरासत में लिया
आपको बता दें कि कल गाजीपुर जिला कारागार से प्रवर्तन निदेशालय की टीम ने माफिया मुख्तार अंसारी के फंड मैनेजर के रूप में जाने-जाने वाले साले शरजील रजा उर्फ आतिफ रजा को हिरासत में ले लिया था. उसे हिरासत में लेने के लिए ईडी की टीम अचानक गाजीपुर जिला कारागार पहुंची. जानकारी के मुताबिक शरजील रजा को हिरासत में लेकर ईडी की टीम प्रयागराज के लिए रवाना हो गई. बता दें कि कल ही सीजेएम कोर्ट से शरजील रजा की जमानत हुई थी. जेल से रिहा से पहले ही प्रवर्तन निदेशालय की टीम ने जेल में पहुंच कर उसे हिरासत में ले लिया. जानकारी के अनुसार मुख्तार के विधायक बेटा अब्बास अंसारी के मामा की ईडी हिरासत को अब्बास अंसारी की गिरफ्तारी से भी जोड़ा जा रहा है. 

WATCH: 6 साल पहले आज ही के दिन पीएम मोदी ने 500 और 1000 के नोट बंद कर जारी किए थे नए नोट, जानें आज का इतिहास

Trending news