मुरादाबाद: जुमे की नमाज के बाद भीड़ ने किया प्रदर्शन, नूपुर शर्मा को अरेस्ट करने की मांग, पुलिस ने किया लाठीचार्ज
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1214807

मुरादाबाद: जुमे की नमाज के बाद भीड़ ने किया प्रदर्शन, नूपुर शर्मा को अरेस्ट करने की मांग, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

Protest in Moradabad: मुराादाबाद में जुमे की नमाज के बाद नमाजियों ने किया प्रदर्शन. यह प्रदर्शन नूपुर शर्मा द्वारा दी गई विवादित टिप्पणी के खिलाफ किया गया है. जानें पूरा मामला...

मुरादाबाद: जुमे की नमाज के बाद भीड़ ने किया प्रदर्शन, नूपुर शर्मा को अरेस्ट करने की मांग, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

मुरादाबाद: जुमे की नमाज के बाद जामा मस्जिद चौराहे पर नमाजियों की भीड़ ने प्रदर्शन किया. यह प्रदर्शन बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा के खिलाफ किया गया. बताया जा रहा है कि मुस्लिम धर्मगुरु के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में नमाजियों ने नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग की है और Arrest Nupur Sharma के बैनर लगाए हैं. इसी के साथ नारेबाजी भी हुई.

रोडवेज बस और इको गाड़ी में हुई जोरदार भिड़ंत, हादसे में 4 की मौत, 6 घायल

नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग
बता दें, बीते 3 जून, शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद कानपुर में हिंसा भड़क गई थी. कानपुर हिंसा के बाद आज पहले जुमे की नमाज थी. ऐसे में प्रशासन और पुलिस पूरी तरह अलर्ट पर रहे. बताया जा रहा है कि मुरादाबाद मंडल के तीन जिलों, यानी अमरोहा, संभल और रामपुर में शांतिपूर्वक नमाज अदा की गई. लेकिन, मुरादाबाद में मुस्लिम समाज के लोग प्रदर्शन करने लगे. 

पुलिस चौकी के सामने किया हंगामा
जानकारी मिली थी कि इस भीड़ ने जमकर नारेबाजी की और फिर नारेबाजी करते हुए ही बाजार की तरफ रवाना हो गई. इसको लेकर पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया और टीम तुरंत एक्शन में आ गई. बताया जा रहा है कि प्रदर्शन करने वाले सैकड़ों लोग नूपुर शर्मा को फांसी देने की मांग कर रहे थे. प्रदर्शनकारी करीब आधे घंटे तक थाना मुगलपुरा की पुलिस चौकी फैजगंज के सामने भीड़ जमाकर हंगामा करते रहे.

1.29 लाख लाउडस्पीकर्स पर लिया गया एक्शन, धार्मिक स्थलों से हटाकर स्कूलों को सौंपे गए

पुलिस ने किया लाठीचार्ज
मामला थाना मुगलपुरा इलाके का है. यहां नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जमा हुए लोगों पर पुलिस ने बल का प्रयोग कर उन्हें दूर तक दौड़ाया. ये लोग जुमे की नमाज़ के बाद जामा मस्जिद चौराहे पर नारेबाज़ी कर रहे थे. इस दौरान पुलिस ने लाठीचार्ज कर भीड़ को खदेड़ा. ॉ

मुरादाबाद डीएम ने दी जानकारी
मुरादाबाद डीएम शैलेंद्र कुमार सिंह ने जानकारी दते हुए बताया है कि किसी भी व्यक्ति को किसी भी प्रकार की चोट नहीं आई है. कुछ युवकों ने प्रदर्शन करना शुरू किया था, लेकिन उन्हें समझा बुझाकर घर भेज दिया गया है. 

WATCH LIVE TV

Trending news