Moradabad News: मुरादाबाद में दबोचा गया क्राइम ब्रांच इंस्पेक्टर, बरेली की टीम ने घूस लेते पकड़ा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1902092

Moradabad News: मुरादाबाद में दबोचा गया क्राइम ब्रांच इंस्पेक्टर, बरेली की टीम ने घूस लेते पकड़ा

Moradabad: यूपी के मुरादाबाद में क्राइम ब्रांच में तैनात इंस्पेक्टर को बरेली की एंटी करप्सन टीम ने गिरफ्तार किया है. बरेली की एंटी करप्शन टीम ने इंस्पेक्टर को घूस लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. आरोपी इंस्पेक्टर के खिलाफ ने शिकायत दर्ज कराई थी. 

Inspector Wali Mohammad Photo

मुरादाबाद: बरेली एंटी करप्शन टीम ने उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में बड़ी कार्रवाई की. गुरुवार को टीम ने मुरादाबाद क्राइम ब्रांच में तैनात इंस्पेक्टर को गिरफ्तार किया. बरेली की एंटी करप्शन टीम ने इंस्पेक्टर को घूस लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है इंस्पेक्टर क्राइम ब्रांच के ऑफिस में रिश्वत ले रहा था, तभी अचानक एंटी करप्शन की टीम आ धमकी और उसे गिरफ्तार कर लिया. इंस्पेक्टर हत्यारोपियों की गिरफ्तारी करने की एवज में रिश्वत ले रहा था. फिलहाल, इस कार्रवाई से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. 

जानकारी के मुताबिक मुरादाबाद क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर वली मोहम्मद को गिरफ्तार किया गया है. इंस्पेक्टर को सात हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. बरेली की एंटी करप्शन टीम ने यह कार्रवाई की है. आरोपी इंस्पेक्टर वली मोहम्मद से पूछताछ भी की गई. इंस्पेक्टर के खिलाफ कार्रवाई जारी है. पूछताछ के बाद आरोपी इंस्पेक्टर को एंटी करप्शन कोर्ट में पेश किया जाएगा.

Kanpur News: सपा विधायक इरफान सोलंकी को सजा सुनाने पर हाईकोर्ट की रोक, नई याचिका से आया मोड़

पीड़ित से मांगे सात हजार रुपये

जानकारी के मुताबिक आरोपी इंस्पेक्टर के खिलाफ पीड़ित ने शिकायत दर्ज कराई थी. पीड़ित ने इंस्पेक्टर वली मोहम्मद पर सात हजार रुपये की रिश्वत मांगने का आरोप लगाया गया था. पीड़ित के मुताबिक संभल जनपद में उसके पिता की हत्या हुई थी. डीआईजी मुरादाबाद के आदेश पर इस मामले की विवेचना मुरादाबाद क्राइम ब्रांच से कराई जा रही थी. मृतक के बेटे ने एंटी करप्शन से इंस्पेक्टर वली मोहम्मद द्वारा हत्यारोपियों की गिरफ्तारी करने की एवज में सात हजार रुपये रिश्वत मांगने की शिकायत की गई थी. 

Watch:"चाहे वो घंटाघर हो या चौराहे, हर जगह सांड" अखिलेश यादव ने सुनाया यूपी के सांडों का आंखों देखा हाल

 

Trending news