Kanpur News: प्रधानपति को धारदार हथियार से काटकर उतारा मौत के घाट, खून से लथपथ शव देख इलाके में मचा हड़कंप
Advertisement

Kanpur News: प्रधानपति को धारदार हथियार से काटकर उतारा मौत के घाट, खून से लथपथ शव देख इलाके में मचा हड़कंप

बाबरी मस्जिद के फैसले से तिलमिला गए थे सद्दाम और रिजवान, भारत को बनाना चाहते थे इस्लामी देशप्रभात अवस्थी/कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां दिन निकलते ही प्रधानपति को धारदार हत्यार से काटकर उसे मौत के घाट उतार दिया.

Kanpur News: प्रधानपति को धारदार हथियार से काटकर उतारा मौत के घाट, खून से लथपथ शव देख इलाके में मचा हड़कंप

UP News: बाबरी मस्जिद के फैसले से तिलमिला गए थे सद्दाम और रिजवान, भारत को बनाना चाहते थे इस्लामी देशप्रभात अवस्थी/कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां दिन निकलते ही प्रधानपति को धारदार हत्यार से काटकर उसे मौत के घाट उतार दिया. प्रधानपति का खून से लथपथ शव देख आसपस के इलाके में हड़कंप मच गया. प्रधानपति की हत्या की जानकारी ग्रामीणों ने पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और उनके परिजाओं को इसकी जानकारी दी. हत्या की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया. वहीं पुलिस ने हत्या की जांच शुरू कर दी.

यहां का है मामला...
कानपुर के बिधनू थाना क्षेत्र के अंतर्गत उस वक्त हड़कंप मच गया जब सड़क किनारे खून से लथपथ शव पड़ा मिला. हत्या की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शव की पहचान 55 साल के राम पांडे के रूप में की. मिली जानकारी के मुताबिक राम पांडे शाम 8:30 बजे घर से सब्जी लेने पहुंचे थे, जिसके बाद वो वापस घर नहीं लौटे. परिजनों ने उन्हें ढूंढने और उनसे संपर्क करने की कोशिश की लेकिन उन्हें रात में राम पांडे की  कोई खबर नहीं लगी. 

सड़क किनारे मिला शव 
घर से सब्जी लेने गए राम पांडे का शव कानपुर के बिधनू थाना अंतर्गत सड़क किनारे खूब से रक्तरंजित मिला. शव को देख पता चला रहा था कि अपराधी ने उनकी धारदार हथियार से काटकर निर्मम हत्या की है. वहीं इस मामले में एसीपी दिनेश कुमार शुक्ला ने अधिक जानकारी देते हुए बताया कि ग्राम छोटी पकौली के चकरोड पर बॉडी मिली है. मौके पर पुलिस टीम के साथ स्पेशल टीम भी मौजूद है. इस मामले में मृतक राम पांडे की पत्नी सरोज पांडे ने हत्या की गंभीरता से जान करने अरु हत्यारों को जल्द से जल्द पकड़ने की मांग की है. 

Muzaffarnagar News: कावड़ लेने हरिद्वार जा रहे शिव भक्तों के ट्रक में ट्राली ने मारी टक्कर, हादसे में तीन लोगों की मौत 

UP News: बाबरी मस्जिद के फैसले से तिलमिला गए थे सद्दाम और रिजवान, भारत को बनाना चाहते थे इस्लामी देश ​

Prayagraj Sangam Snan: गुरु पूर्णिमा पर संगम पर स्नान,लाखों की संख्या में श्रद्धालुओं ने लगाई आस्था की डुबकी

Trending news