Road Accident: फिल्मी स्टाइल में हुई बाइक और ट्रक की जोरदार भिड़ंत, ट्रक बना आग का गोला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1326147

Road Accident: फिल्मी स्टाइल में हुई बाइक और ट्रक की जोरदार भिड़ंत, ट्रक बना आग का गोला

Mirzapur Road Accident: मीरजापुर रीवा राष्ट्रीय राजमार्ग पर थाने के पास सड़क हादसा हो गया.  ट्रक ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. अचानक बाइक से निकली चिंगारी से ट्रक में आग लग गई...

Road Accident: फिल्मी स्टाइल में हुई बाइक और ट्रक की जोरदार भिड़ंत, ट्रक बना आग का गोला

राजेश मिश्र/मीरजापुर: लालगंज थाना क्षेत्र के मीरजापुर रीवा राष्ट्रीय राजमार्ग पर थाने के पास सड़क हादसा हो गया. जानकारी के मुताबिक नैडी कठारी गांव में तेज गति से आ रही ट्रक ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी थी. सोमवार की दोपहर में हुए इस हादसे में बाइक समेत चालक ट्रक में फंस गया. उस दौरान वह काफी दूर तक घसीटता हुआ गया. तभी अचानक बाइक से निकली चिंगारी से ट्रक में आग लग गई. अचानक भड़की आग से ट्रक जलकर खाक हो गया.

बाइक चालक का मौत
आपको बता दें कि बाइक चालक नागेंद्र पांडेय 35 वर्ष की मौत हो गई. वहीं, बाइक पर सवार भानू प्रताप सिंह 54 वर्ष को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. जहां रास्ते में ही उसका दम टूट गया. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. अग्रिम कानूनी कार्रवाई करने में पुलिस जुट गई है. आपको बता दें कि ग्रामीणों ने ट्रक चालक को पकड़ कर पुलिस के हवाले किया है.

बाइक समेत चालक ट्रक में फंसा
आपको बता दें कि नैडी कठारी गांव निवासी 35 वर्षीय नागेंद्र पांडेय और 54 वर्षीय भानू प्रताप सिंह सोमवार को बाइक से कठारी चौराहे पर आ रहे थे. वो दोनों मीरजापुर रीवा राष्ट्रीय राजमार्ग पर पंहुचे थे कि मीरजापुर की ओर से बांस लादकर मध्य प्रदेश की ओर तेजगति से आ रहे ट्रक चालक ने बाइक में टक्कर मार दी. बाइक समेत चालक नागेंद्र ट्रक में फंस गया. इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

बाइक से निकली चिंगारी से ट्रक में लगी आग
मिली जानकारी के मुताबिक यह सड़क हादसा इतना जोरदार था. बाइक पर बैठे भानू प्रताप सिंह उछल कर कुछ दूर पर जा गिरे. आपको बता दें कि ट्रक में फंसी बाइक को ट्रक करीब पचास मीटर दूर तक घसीटता रहा. बाइक से निकली चिंगारी से ट्रक में आग लग गई. वहीं, ट्रक में आग लगती देखकर ट्रक चालक मौके पर ट्रक को छोड़कर फरार हो गया.

पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी
इस घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी. घटना की सूचना चौकी प्रभारी बरौंधा अजय कुमार श्रीवास्तव को मिली. जिसके बाद चौकी प्रभारी ने घायल बाइक सवार को एंबुलेंस से उपचार के लिए अस्पताल भेजा. वहीं, मृतक नागेंद्र  के शव को कब्जे में लेते हुए घटना की जानकारी उच्च अधिकारियों को दी. इस दौरान मौके पर पहुंचे सीओ लालगंज उमाशंकर सिंह जांच पड़ताल करने में जुट गए हैं. मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंचे. परिजन शव देख फूट-फूटकर रोने लगे. जानकारी के मुताबिक मृतक नागेंद्र का एक बच्चा है.

WATCH LIVE TV

Trending news