सोनभद्र में चॉकलेट खिलाने के बहाने 5 साल के बच्चे से रेप, सलाखों के पीछे पहुंचा दरिंदा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1937393

सोनभद्र में चॉकलेट खिलाने के बहाने 5 साल के बच्चे से रेप, सलाखों के पीछे पहुंचा दरिंदा

Sonbhadra Rape : समाज में मासूम बच्चों के खिलाफ जिस तरह यौन हिंसा बढ़ रही है. यह सभी के लिए चिंता का सबब होना चाहिए. सोनभद्र में एक बच्चे के साथ चॉकलेट खिलाने के बहाने जिस तरह की गंदी हरकत की गई है, उसे सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे.

सोनभद्र में चॉकलेट खिलाने के बहाने 5 साल के बच्चे से रेप, सलाखों के पीछे पहुंचा दरिंदा

अंशुमान पांडे/सोनभद्र : उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. यहां एक बार फिर मानवता शर्मसार हुई है. बच्चे किस तरह मानवता के भक्षकों के निशाने पर होते हैं, इस वारदात ने उजागर कर दिया है. दुद्धी कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत एक अप्राकृतिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. यहां पांच साल का एक बच्चा अपने घर के सामने खेल रहा था, उसकी मां पास जंगल में लकड़ी काटने गई थी तभी आरोपी बृजेश कुमार गोंड (24) आया चॉकलेट के बहाने उस बालक को खेत पर ले गया और उसके साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म किया. मामले की जानकारी जब परिजनों को हुई तो परिजन तहरीर के माध्यम से पुलिस को अवगत कराया. पुलिस प्राथमिक दर्ज कर कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

वहीं सोनभद्र अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन नाथ त्रिपाठी का कहना है कि कोतवाली दुद्धी क्षेत्र अंतर्गत 5 वर्षीय बालक के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है जो उसके बगल का रहने वाला बृजेश कुमार गौड़ (24)है. उसने 5 वर्षीय बालक को बहला फुसलाकर खेत पर ले जाकर उसके साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म किया है प्राथमिकी के दर्ज कर ली गई है. आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. समाज में बच्चे जिस तरह आपराधिक वारदात और यौन हिंसा का शिकार हो रहे हैं, यह चिंताजनक है. ऐसी घृणित मानसिकता पर रोक लगाने के लिए समाज को जागरुक करने के साथ कानूनी सख्ती भी जरूरी है.

Trending news