Ghaziabad: ऑनलाइन गेम खेलते-खेलते पांच वक्त की नमाज पढ़ने लगा हिन्दू लड़का, गाजियाबाद में चौंकाने वाला केस
Advertisement

Ghaziabad: ऑनलाइन गेम खेलते-खेलते पांच वक्त की नमाज पढ़ने लगा हिन्दू लड़का, गाजियाबाद में चौंकाने वाला केस

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक अनोखा मामला सामने आया है, जहां ऑनलाइन गेम(Online Game) खेलते-खेलते एक हिंदू नाबालिग बच्चा पांच वक्त की नमाज पढ़ने लगा. बच्चे की इस हरकत को देख उसके परिजनों के होश उड़ गए.

Ghaziabad: ऑनलाइन गेम खेलते-खेलते पांच वक्त की नमाज पढ़ने लगा हिन्दू लड़का, गाजियाबाद में चौंकाने वाला केस

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक अनोखा मामला सामने आया है, जहां ऑनलाइन गेम(Online Game) खेलते-खेलते एक हिंदू नाबालिग बच्चा पांच वक्त की नमाज पढ़ने लगा. बच्चे की इस हरकत को देख उसके परिजनों के होश उड़ गए. वहीं बच्चे के पिता ने इस मामले में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है. 

यह है मामला 
गाजियाबाद के कविनगर थानाक्षेत्र में एक नाबालिग लड़के का धर्म परिवर्तन कराने का मामला सामने आया है. पिता ने बताया कि उनका 13 साल का बेटा गेम खेलते-खेलते कुछ अजीबो गरीब हरकतें करने लगा था और वह घर से दिन में पांच वक्त जिम का कहकर निकलता था. शक होने पर जब उसके पिता ने उसका पीछा किया. तो, बच्चे की हरकत देखकर उनके होश उड़ गए. 

पढ़ने लगा था नमाज 
घर से जिम का कहकर निकले नाबालिग बच्चे के पिता ने जब उसका पीछा किया.तो, उन्होंने पाया कि उनका बेटा संजय नगर सेक्टर-23 में नमाज पढ़ने जाता था. 

नाबालिग के किया चौंकाने वाला खुलासा 
जब 13 साल के बच्चे से उसके पिता ने पूछताछ की तो उसने बताया कि उसने इस्लाम धर्म को अपना लिया है. इतना ही नहीं उसने इस्लाम धर्म की तारीफ़ करते हुए कहा कि इस्लाम धर्म अन्य धर्म से बेहतर है. 

मोबाइल से भी मिली जानकारी 
बच्चे की बात सुनकर पिता दंग रह गए. जब बच्चे के पिता ने उसका मोबाइल खंगाला.तो, उसमें से दूसरे समुदाय की तमाम सामग्री मिली. वहीं पिता की जानकारी के अनुसार  ऑनलाइन गेमिंग के जरिये मुंबई निवासी दूसरे समुदाय के युवक बद्दो से हुई थी. उन्होंने बताया कि बद्दो ने साल 2021 में उनके बेटे को कंप्यूटर के पार्ट्स बेचे थे. तभी से उनका बेटा बद्दो की सांगत में आ गया है. 

बहला-फुसलाकर किया धर्म परिवर्तन 
पिता ने इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि उसके बेटे को बहला-फुसलाकर उसका धर्म परिवर्तन करवाया गया है. इतना ही नहीं उन्हें डर है कि उनके बेटे का देश विरोधी गतिविधियों में इस्तेमाल किया जा सकता है. 

Delhi Murder: साक्षी मर्डर को लेकर बाबा बागेश्वर ने दिया बड़ा बयान, बोले- ये देखकर खून खौलता है'

Trending news