बागपत: चर्च के पादरी पर लगा नाबालिग से रेप करने का आरोप, पुलिस हिरासत में आरोपी फादर
Advertisement

बागपत: चर्च के पादरी पर लगा नाबालिग से रेप करने का आरोप, पुलिस हिरासत में आरोपी फादर

पादरी ने कहा कि कल ये बच्ची इसकी मां और इसका छोटा भाई स्कूल में आए थे कुछ कन्सेशन ओर किताबें मांगने के लिए तो, मैने इन्हें बताया पहले आप स्कूल में एडमिशन ले लीजिए. एडमिशन लेटर दिखाने पर आपको किताबें ओर कन्सेशन मिल जाएगा. ये लोग प्रिंसिपल के पास गए तो उन्होंने इनसे ....

प्रतीकात्मक फोटो

कुलदीप चौहान/बागपत: यूपी के बागपत में एक चर्च के पादरी पर नाबालिग से दुष्कर्म करने का आरोप लगा है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित फादर को हिरासत में ले लिया है और छात्रा को मेडिकल के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. पादरी ने खुद पर लगे आरोपों को गलत बताया है.

शराबी पिता अपने बच्चों को देता है करंट के झटके, कलयुगी बाप के डर से सड़क पर भूखे-प्यासे भटक रहे मां-बेटे

ये है पूरा मामला

दरअसल मामला थाना चांदीनगर क्षेत्र अंतर्गत ललियाना गांव स्तिथ चर्च का है, जहां चर्च के पादरी अल्बर्ट पर 11 साल की बच्ची से दुष्कर्म करने का आरोप लगा है. परिजनों के मुताबिक जिस वक्त वह मजदूरी पर गए हुए थे तभी चर्च के पादरी ने चर्च परिसर में मासूम के साथ दरिंदगी की. परिजनों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी जिसके चलते पुलिस ने पादरी को गिरफ्तार कर लिया है और पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है. फिलहाल परिजनों की तहरीर के आधार पर पादरी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

पादरी ने आरोपों को बताया निराधार
वहीं पादरी ने कहा कि कल ये बच्ची इसकी मां और इसका छोटा भाई स्कूल में आए थे कुछ कन्सेशन ओर किताबें मांगने के लिए तो, मैने इन्हें बताया पहले आप स्कूल में एडमिशन ले लीजिए. एडमिशन लेटर दिखाने पर आपको किताबें ओर कन्सेशन मिल जाएगा. ये लोग प्रिंसिपल के पास गए तो उन्होंने इनसे आधार कार्ड आदि लाने के लिए कहा तो ये चले गए. आज इनके पड़ोस का एक व्यक्ति उनके साथ आया और कहने लगे कि आपने बच्ची के साथ गलत काम किया है. पादरी का कहना है कि जैसा उन लोगों ने प्लान किया होगा वो बच्ची ऐसे ही बोलती गई ओर उसके बाद पुलिस आकर मुझे थाने ले आई. मेरे ऊपर जो भी आरोप लगाए गए है वो गलत हैं.

पुलिस कर रही कार्रवाई की बात
सीओ खेकड़ा विजय चौधरी ने बताया कि चांदीनगर थाना पर एक व्यक्ति ने तहरीर दी कि उनके घर के पास स्थित चर्च के एक पादरी ने उनकी नाबालिग बेटी के साथ गलत काम किया है जिस पर तत्काल अभियोग पंजिकृत किया गया ओर पीड़िता का मेडिकल कर लिया गया है. अभियुक्त को हिरासत में लेकर आवश्यक वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

Panchayati Raj Diwas 2022: CM योगी आज जालौन में लगाएंगे जन चौपाल, PM मोदी भी वर्चुअली होंगे शामिल

यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 24 अप्रैल के बड़े समाचार

WATCH LIVE TV

Trending news