Priyanka Gandhi के PA पर मामला दर्ज, Bigg Boss फेम अर्चना गौतम के पिता ने लगाए गंभीर आरोप
Advertisement

Priyanka Gandhi के PA पर मामला दर्ज, Bigg Boss फेम अर्चना गौतम के पिता ने लगाए गंभीर आरोप

UP News: यूपी के मेरठ कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के निजी सचिव संदीप सिंह पर मेरठ में मामला पंजीकृत किया गया है. आइए बताते हैं पूरा मामला...

Priyanka Gandhi के PA पर मामला दर्ज, Bigg Boss फेम अर्चना गौतम के पिता ने लगाए गंभीर आरोप

मेरठ: यूपी के मेरठ से सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के निजी सचिव संदीप सिंह पर मेरठ में मामला पंजीकृत किया गया है. जानकारी के मुताबिक मेरठ के परतापुर थाने में मुकदमा दर्ज हुआ है. आपको जानकर हैरानी होगी कि ये मामला किसी और ने नहीं, बल्कि कांग्रेस नेत्री और बिगबॉस (Big Boss) कंटेस्टेंट अर्चना गौतम (Archna Gautam) के पिता ने दर्ज कराया है. अर्चना के पिता ने संदीप सिंह पर जातिसूचक शब्द कहकर, अपमानित करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है.

जानकारी के मुताबिक अर्चना गौतम ने कांग्रेस के रायपुर अधिवेशन के समय कई आरोप लगाए थे. तब अर्चना ने सोशल मीडिया के माध्यम से बताया था कि संदीप ने उन्हें जेल में डलवाने की धमकी दी है. इसके अलावा प्रियंका और राहुल गांधी से मिलने से भी रोका है. अब अर्चना के पिता ने संदीप के खिलाफ परतापुर थाने में तहरीर दी है. पुलिस ने धारा 506, 509, 506 और  एससी-एसटी एक्ट के तहत संदीप के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

इस मामले में अर्चना के पिता गौतमबुद्ध ने आरोप लगाते हुए बताया कि बीते 26 फरवरी को अर्चना रायपुर में कांग्रेस महाधिवेशन में भाग लेने गई थी. वह प्रियंका गांधी से मिलना चाहती थी, लेकिन संदीप सिंह ने उन्हें मिलने से रोक दिया. दरअसल, संदीप प्रियंका गांधी के निजी सलाहकार हैं, आरोप है कि उन्होंने अर्चना से बदतमीजी से बात की और जातिसूचक शब्दों का भी प्रयोग किया. 

मानसिक स्थिति पर पड़ा गहरा असर
आपको बता दें कि अर्चना के पिता ने दावा किया कि मौके पर मौजूद कैमरामैन के पास इन बातों का वीडियो साक्षय भी हैं. वहां संदीप ने अर्चना को जान से मारने की धमकी देते हुए जेल में डलवाने की बात कही. इतना ही नहीं सबके सामने अभद्रता की. साथ ही कैरियर चौपट करने की भी बात कही. इससे उनकी बेटी को मानसिक आघात पहुंचा है. अब देखना है कि इस मामले में आगे क्या होता है.

Trending news