Meerut: संपत्ति विवाद को लेकर दो बेटों ने मिलकर पिता को उतारा मौत के घाट
Advertisement

Meerut: संपत्ति विवाद को लेकर दो बेटों ने मिलकर पिता को उतारा मौत के घाट

उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है. जहां संपत्ति विवाद को लेकर दो बेटों ने अपने ही बाप का गला दबाकर उन्हे मौत के घाट उतार दिया. दरअसल परीक्षितगढ़ शहर के पुठी गांव के बाहरी इलाके में दो लोगों ने अपने 75 वर्षीय पिता की गला दबाकर हत्या कर दी.

Meerut: संपत्ति विवाद को लेकर दो बेटों ने मिलकर पिता को उतारा मौत के घाट

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है. जहां संपत्ति विवाद को लेकर दो बेटों ने अपने ही बाप का गला दबाकर उन्हे मौत के घाट उतार दिया. दरअसल परीक्षितगढ़ शहर के पुठी गांव के बाहरी इलाके में दो लोगों ने अपने 75 वर्षीय पिता की गला दबाकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान खेमचंद सैनी के रूप में हुई है. वह अपने खेत पर गए थे, काफी देर तक जब खेमचंद घर वापस नहीं लौटे. तो मृतक का छोटा बेटा इंद्रपाल पिता की तलाश में खेत की ओर गया. वहां का नज़ारा देख उसके होश फाख्ता हो गए. खेमचंद का शव उनके ही खेत में पड़ा हुआ था. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक का शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.  

16 बीघा जमीन के लिए की हत्या 
खेमचंद के दोनों बेटें संपत्ति को लेकर काफी नाराज़ थे. आरोपी पुत्र बिजेंद्र और वीर सिंह अपने हिस्से का 16 बीघा कृषि भूमि चाहते थे, लेकिन उनके पिता ने एक साल पहले दो बीघा जमीन बेच दी थी. दोनों पुत्र के हिस्से में पिता खेमचंद ने 3.5 बीघा जमीन दी थी.  इसी बात को लेकर बिजेंद्र और वीर सिंह पिता का गला दबाकर बेरहमी से हत्या कर दी.

कोहरे ने ले ली 3 जान, देखिए क्या हुआ टैक्टर का हाल WATCH VIDEO

आरोपियों की तलाश में पुलिस 
छोटे भाई इंद्रपाल की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया है. जिसमें आरोप लगाया गया है कि उसके दो भाइयों बिजेंद्र और वीर सिंह ने तीन अन्य लोगों की मदद से पिता की हत्या की. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) रोहित सिंह सजवान ने कहा, हमने दो आरोपियों की गिरफ्तारी सुनिश्चित करने के लिए एक पुलिस टीम का गठन किया है, जो फरार हैं, उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. मामले की जांच जारी है.

Trending news