मौलाना तौकीर रजा बोले- मुसलमानों का दुश्मन नहीं था कन्हैयालाल, आरोपियों ने दुश्मनी बढ़ाने का काम किया है
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1237845

मौलाना तौकीर रजा बोले- मुसलमानों का दुश्मन नहीं था कन्हैयालाल, आरोपियों ने दुश्मनी बढ़ाने का काम किया है

Udaipur Murder Case: मौलाना तौकीर रजा ने कहा कि कन्हैयालाल मुसलमानों को दुश्मन नहीं था. वह तो उनका काम करने जा रहा था. उनके कपड़ों का नाप ले रहा था. अगर वह मुसलमानों का दुश्मन होता तो अपने दुकान में हत्यारों को घुसने नहीं देता....

मौलाना तौकीर रजा बोले- मुसलमानों का दुश्मन नहीं था कन्हैयालाल, आरोपियों ने दुश्मनी बढ़ाने का काम किया है

अजय कश्यप/बरेली: राजस्थान के उदयपुर में हुए हत्याकांड (Udaipur Murder Case) पर इत्तेहाद ए मिल्लत कौंसिल के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना तौकीर रजा खान (Maulana Tauqir Raza Khan) का बयान सामने आया है. मौलाना तौकीर रजा इस घटना की निंदा करते हुए दोषियों पर सख्त कार्रवाई की बात कही है. साथ ही उन्होंने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के इस्तिफे की मांग की है. इस्तीफा न देने पर कांग्रेस से बर्खास्त करने की मांग की.

'आरोपियों को इस्लाम का सबसे बड़ा दुश्मन बताया' 
तौकीर रजा ने कहा कि इस घटना के लिए मैं माफी मांगता हूं. ये जघन्य अपराध है. आरोपियों को गिरफ्तार कर सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. जिन्होंने इस घटना को अंजाम दिए हैं, वे इस्लाम के सबसे बड़े दुश्मन हैं. इससे देश में मुस्लमानों के खिलाफ नफरत बढ़ेगी. उन्होंने कहा कि नूपुर शर्मा के खिलाफ पूरी दुनिया ने जो धरना प्रदर्शन किया है. उन सब पर पानी फेरने का काम इन लोगों ने किया है. इन्होंने जो किया है उसकी इस्लमाम इजाजत नहीं देता है. 

Udaipur Murder Case पर यति नरसिंहानंद सरस्वती ने दिया बड़ा बयान, कही ये बड़ी बात 

'दुश्मनी बढ़ाने का काम किया है'
उन्होंने आगे कहा कि ऐसे लोग बीजेपी को फायदा पहुंचने में लगे हुए है. यह बीजेपी को 2024 में सहयोग करेगा, जो एजेंडा है ये उसके माध्यम बने हैं. मुसलमानों को नुकसान पहुंचने का काम किया है. दुश्मनी बढ़ाने का काम किया है. इसलिए कांग्रेस पार्टी को चाहिए की अशोक गहलोत अगर इस्तीफा नहीं देते हैं तो कांग्रेस उन्हें तुरंत बर्खास्त करें.

आजमगढ़: दीदी के देवर से लड़की ने बात करने से किया इंकार, तो दिया खौफनाक वारदात को अंजाम

'मुसलमानों का दुश्मन नहीं था कन्हैयालाल'
मौलाना तौकीर रजा ने कहा कि कन्हैयालाल मुसलमानों को दुश्मन नहीं था. वह तो उनका काम करने जा रहा था. उनकी कपड़ों का नाप ले रहा था. अगर वह मुसलमानों का दुश्मन होता तो अपने दुकान में हत्यारों को घुसने नहीं देता, लेकिन इन हत्यारों ने उसकी जितनी बेरहमी से टेलर की हत्या की है. उसकी जितनी निंदा की जाए वह कम है. 

WATCH LIVE TV

 

Trending news