बरेली: मौलाना तौकीर रजा धरना प्रदर्शन को टाला, कहा- जुमे को नहीं रविवार को होगा प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1221191

बरेली: मौलाना तौकीर रजा धरना प्रदर्शन को टाला, कहा- जुमे को नहीं रविवार को होगा प्रदर्शन

देशभर में जो दंगे फसाद हुए हैं उनके लिए मुसलमान जिम्मेदार नहीं है बल्कि पुलिस जिम्मेदार है, जो पत्थरबाजी और बमबारी हुई है. वह मुसलमानों ने नहीं बल्कि पुलिस ने की है.

बरेली: मौलाना तौकीर रजा धरना प्रदर्शन को टाला, कहा- जुमे को नहीं रविवार को होगा प्रदर्शन

अजय कश्यप/बरेली: आइएमसी प्रमुख मौलाना तौकीर रजा ने एक बार फिर से अपने धरने प्रदर्शन को टाल दिया है अब यह धरना प्रदर्शन शुक्रवार नहीं बल्कि रविवार को होगा. उनका कहना है कि प्रशासन ने उन्हें रविवार के प्रदर्शन की परमिशन दी है, जब उनसे पूछा गया कि धरने प्रदर्शन में कितने लोग शामिल होंगे तो उन्होंने कहा इसके बारे में अभी बता पाना बहुत मुश्किल है, हो सकता है धरने प्रदर्शन में 5 लाख लोग तक आ सकते है या फिर दो ढाई हजार लोग ही धरने में मौजूद रहेंगे.

इसलिए रविवार को होगा प्रदर्शन 
मौलाना तौकीर रजा ने कहा कि शुक्रवार यानी कि जुमे का दिन को लेकर देशभर में काफी दहशत का माहौल है. पुलिस प्रशासन को लगता है कि जुमे के दिन ही यह लोग इकट्ठे हो सकते हैं, लेकिन मैं बताना चाहूंगा ऐसा नहीं है जुमे के दिन ही नहीं बल्कि पैगंबर की शान में हम लोग किसी भी दिन एकत्रित हो सकते हैं.इसलिए पुलिस प्रशासन के बार-बार दबाव डालने मस्जिदों में जाकर उलेमाओं को धमकाने, उन पर मुकदमे लिखने और बुलडोजर चलाने की धमकी देने के बाद हमने यह फैसला किया है कि अब यह प्रदर्शन रविवार को होगा.

दंगे फसाद के लिए पुलिस को बताया जिम्मेदार 
उन्होंने कहा कि देशभर में जो दंगे फसाद हुए हैं उनके लिए मुसलमान जिम्मेदार नहीं है बल्कि पुलिस जिम्मेदार है, जो पत्थरबाजी और बमबारी हुई है. वह मुसलमानों ने नहीं बल्कि पुलिस ने की है. उनका कहना है कि उन्हें आजादी चाहिए देश में जो नफरत का माहौल है. उस नफरत के माहौल से आजादी चाहिए. उसी की लड़ाई के लिए धरना प्रदर्शन कर रहे हैं. उनका कहना है कि वह चाहते हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी चुप्पी तोड़े और नुपूर शर्मा के दिए हुए बयान पर अपना बयान जारी करें.

WATCH LIVE TV

 

 

Trending news