Mathura: बांके बिहारी मंदिर में हुई मौत मामले की होगी उच्च स्तरीय जांच, दोषियों के खिलाफ होगी कार्रवाई: डिप्टी CM
Advertisement

Mathura: बांके बिहारी मंदिर में हुई मौत मामले की होगी उच्च स्तरीय जांच, दोषियों के खिलाफ होगी कार्रवाई: डिप्टी CM

Mathura News: राम नगरी अयोध्या के दौरे पर पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने मथुरा में घायल और मृतकों के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त हुए घायलों के समुचित इलाज की बात कही है. उन्होंने कहा है कि भविष्य में इस तरीके की पुनरावृत्ति ना हो इसको लेकर और अचूक उपाय किए जाएंगे

Mathura: बांके बिहारी मंदिर में हुई मौत मामले की होगी उच्च स्तरीय जांच, दोषियों के खिलाफ होगी कार्रवाई: डिप्टी CM

अयोध्या: आज यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या हवाई मार्ग से राम नगरी अयोध्या के दौरे पर पहुंचे. इस दौरान पास के जनपद के दौरे पर आए डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक हेलीपैड पर पहुंचे. राम कथा पार्क हेलीपैड पर उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने केशव प्रसाद मौर्य को ड्राप किया और अंबेडकर नगर, बस्ती जिले के दौरे के लिए रवाना हो गए. इस दौरान दोनों मंत्रियों ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कई अहम बातें कही.

मथुरा मामले में होगी उच्च स्तरीय जांच: डिप्टी सीएम 
इस दौरान मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने मथुरा में घायल और मृतकों के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त हुए घायलों के समुचित इलाज की बात कही है. उन्होंने कहा है कि भविष्य में इस तरीके की पुनरावृत्ति ना हो इसको लेकर और अचूक उपाय किए जाएंगे, जिन लोगों की मृत्यु हुई है, ईश्वर उन्हें अपने चरणों में स्थान दे. आपको बता दें कि अयोध्या पहुंचे दोनों मुख्यमंत्रियों ने मथुरा मामले पर उच्च स्तरीय जांच कराकर दोषियों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की बात कही है.

Positive News: इंसान है या अजूबा भगवान ने दी एक्स्ट्रा किडनी, जानिए क्या है पूरा मामला?

मुख्यमंत्री योगी ने जताया था शोक
दरअसल, पूरा देश में जन्माष्टमी धूम धाम से मनाई जा रही थी. कल मथुरा से एक बुरी खबर सामने आई थी. जब वृंदावन के  प्रसिद्ध बांके बिहारी मंदिर में मंगला आरती के दौरान उमड़ी भीड़ में 2 लोगों की मौत हो गई. वहीं, कई लोग घायल हो गए. जिसके बाद घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो भीड़ इतनी ऐसी थी कि तकरीबन 50 से ज्यादा लोग आरती के दौरान बेहोश होकर गिर पड़े. इसी मामले को लेकर डिप्टी सीएम ने बयान दिया है. इस घटना पर मुख्यमंत्री योगी ने भी शोक जताया है. सीएम योगी ने दुर्घटना में घायल लोगों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं

दागी अफसरों पर कार्रवाई किए जाने की तैयारी 
इसी के साथ ही ब्रजेश पाठक ने कहा कि पूरे प्रदेश में दागी अफसरों की लिस्ट बनी है. उस लिस्ट के अनुसार कठोर कार्रवाई दागी अफसरों पर किए जाने की तैयारी चल रही है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने कई जनपदों से फीडबैक के आधार पर एक सूची बनाई है. वहीं, दागी अफसरों पर कार्रवाई किए जाने की तैयारी है. 

Bhojpuri Song 2022: खेसारी लाल यादव ने Komal Singh को ऐसा क्या किया, जो मांगने लगीं Baraf

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा
इस दौरान मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए अयोध्या पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि मथुरा हादसे पर कृष्ण जन्माष्टमी थी, इसलिए भारी भीड़ थी. यह दुखद घटना है. भगवान के चरणों मे चले गए हैं. उन्हें भगवान अपने चरणों मे स्थान दें. ऐसी घटना को रोकने के लिए आवश्यक उपाय किए जाएंगे.

WATCH LIVE TV

Trending news