Lucknow: दोस्त का प्राइवेट पार्ट काट डाला, लखनऊ में सनसनीखेज मर्डर स्टोरी से पुलिस भी रह गई हैरान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1735067

Lucknow: दोस्त का प्राइवेट पार्ट काट डाला, लखनऊ में सनसनीखेज मर्डर स्टोरी से पुलिस भी रह गई हैरान

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक युवक की प्राइवेट पार्ट डैमेज कर और पत्थर से कूच कर बेरहमी से हुई हत्या का पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. दरअसल कुछ दिन पहले महानगर में एक लाश मिलने से हडकंप मच गया था. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

Lucknow: दोस्त का प्राइवेट पार्ट काट डाला, लखनऊ में सनसनीखेज मर्डर स्टोरी से पुलिस भी रह गई हैरान

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक युवक की प्राइवेट पार्ट डैमेज कर और पत्थर से कूच कर बेरहमी से हुई हत्या का पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. दरअसल कुछ दिन पहले महानगर में एक लाश मिलने से हडकंप मच गया था. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव देखा तो उनके भी होश उड़ गए थे. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और शव की पहचान करने में जुट गई.

Khan Mubarak: खान मुबारक ने आउट देने पर अंपायर को मार दी थी गोली, जानें छोटा राजन का शॉर्प शूटर की क्राइम कुंडली

यहां मिला था शव 
लखनऊ माध्य जोन की डीसीपी अपर्णा कौशिक ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि पांच मई को रहीम नगर इलाके में डेडबॉडी मिली थी. मिली जानकारी के मुताबिक हत्यारे ने चाकुओं से गोदकर हत्या की और शव की पहचान मिटाने के लिए पत्थर से कूच दिया था. काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने शव की पहचान सिद्धार्थ मिश्रा के रूप में की थी. 

 

Crime News: बेटी की आबरू बचाने के लिए महिला ने अपना ही सुहाग उजाड़ डाला, रेलवे स्टेशन से हुई गिरफ्तार

प्राइवेट पार्ट को किया डैमेज 
पुलिस ने डेड बॉडी को पोस्टमार्टम कराने के लिएय भेज दिया. रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धार्थ मिश्रा मौत से पहले काफी नशे में था. नशे की हालत में ही सिद्धार्ट की चाकुओं से गोदकर बेहरमी से हत्या कर दी गई और हत्या करने के बाद पत्थर से कूचकर उसकी पहचान मिटाने की कोशिश की गई. हत्यारा  यहीं तक नहीं रूका, उसने सुद्धार्थ के प्राइवेट पार्ट को भी डैमेज किया था.

पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा 
लखनऊ की कमिश्नरेट पुलिस की सेंट्रल डीसीपी अपर्णा रजत कौशिक के लिए हत्यारे को पकड़ना बड़ी चुनौती थी. पुलिस को सिद्धार्थ मिश्रा के दोस्त पर शक हुआ. जब पुलिस ने अनुपम को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो उसने सारी बात पुलिस को साफ़-साफ़ बता दी. 23 साल के अनुपम तिवारी ने पुलिस को बताया किउसको शक था कि उसकी मां के साथ सिद्धार्थ मिश्रा के अवैध संबंध है. इसी के चलते सिद्धार्थ मिश्रा से दोस्ती बनाई और जमकर शराब पिलाकर घुमाने के बहाने रहीम नगर बंदे के किनारे ले गया नशे की हालत में सिद्धार्थ मिश्रा पर हमला कर दिया और उसे मौत के घाट उतार दिया. मौत के घाट उतारने में उसने पत्थर और चाकू का इस्तेमाल किया था.

Dead fish : तालाब में जहर.. मार दीं ₹3 लाख की मछलियां! अज्ञात के खिलाफ केस

Trending news