मनी लॉन्ड्रिंग केस में माफिया मुख्तार के बेटे अब्बास अंसारी को भेजा गया जेल, बोला- सबका समय आएगा
Advertisement

मनी लॉन्ड्रिंग केस में माफिया मुख्तार के बेटे अब्बास अंसारी को भेजा गया जेल, बोला- सबका समय आएगा

UP News: मनी लांड्रिंग से जुड़े मामले में मुख्तार अंसारी के विधायक बेटे अब्बास अंसारी को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है. ईडी की टीम ने प्रयागराज की जिला न्यायालय में पेश कर कस्टडी रिमांड मांगी थी.

मनी लॉन्ड्रिंग केस में माफिया मुख्तार के बेटे अब्बास अंसारी को भेजा गया जेल, बोला- सबका समय आएगा

मो.गुफरान/प्रयागराज: माफिया मुख्तार अंसारी के विधायक बेटे अब्बास अंसारी को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है. भारी सुरक्षा व्यवस्था के साथ अब्बास अंसारी को नैनी सेंट्रल जेल के भीतर दाखिल करा दिया गया है. 4 नवंबर को ईडी की टीम ने अब्बास अंसारी को गिरफ्तार किया था. 5 नवंबर को अब्बास अंसारी को प्रयागराज की जिला न्यायालय में पेश कर कस्टडी रिमांड मांगी थी, जिसमें 13 दिनों तक लगातार ईडी की कस्टडी रिमांड पर अब्बास अंसारी था. 

इस दरमियान मनी लांड्रिंग से जुड़े मामले में ईडी की टीम ने अब्बास अंसारी से लगातार पूछताछ की. कस्टडी रिमांड की अवधि पूरी होने के बाद शुक्रवार को ईडी की टीम ने अब्बास अंसारी को जिला जज की कोर्ट में दोपहर 2:00 बजे पेश किया. जहां से अब्बास अंसारी को कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में लेकर 14 दिनों के लिए जेल भेज दिया है. जेल भेजे जाने के दौरान अब्बास अंसारी ने ज़ी मीडिया से खास बातचीत में कहा कि सबका वक्त आता है, समय आएगा, जिसके बाद वह आगे बढ़ गया.

बता दें कि माफिया मुख्तार अंसारी के खिलाफ मनी लांड्रिंग के तहत 2021 में मुकदमा दर्ज हुआ था. जिसके बाद ईडी की तरफ जांच पड़ताल की जा रही थी,जिसमें उसके विधायक बेटे अब्बास अंसारी को ईडी की टीम ने समन जारी कर बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया था. 4 नवंबर को अब्बास अंसारी प्रयागराज के ईडी दफ्तर में बयान दर्ज कराने के लिए पहुंचा था. जिसमें उसका जवाब संतोषजनक नहीं पाया गया.

जिसके बाद ईडी की टीम ने चार नवम्बर की देर रात ही उसे गिरफ्तार कर लिया. अगले दिन कोर्ट में पेश किया था. जहां से 7 दिनों की न्यायिक रिमांड पर ईडी की कस्टडी में था. ईडी ने दोबारा 12 नवंबर को अब्बास अंसारी की कस्टडी मांगी की, जिसको कोर्ट ने मंजूर करते हुए 18 नवंबर की दोपहर 2 बजे तक की कस्टडी रिमांड में भेज दिया था, जिसकी अवधि आज दोपहर 2:00 बजे समाप्त हो रही थी. उसके पहले ही अब्बास अंसारी को ईडी की टीम ने मेडिकल कराने के बाद कोर्ट में पेश किया. जहां से उसको अब जेल भेज दिया गया है. वहीं अब्बास अंसारी का के मामा और मुख्तार अंसारी के साले शरजील रजा से ईडी की टीम अभी भी पूछताछ में जुटी हुई है.

Trending news