लखनऊ के नामी स्कूल के स्विमिंग पूल में डूबा छात्र, किसी को भनक तक नहीं लगी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1862827

लखनऊ के नामी स्कूल के स्विमिंग पूल में डूबा छात्र, किसी को भनक तक नहीं लगी

Lucknow News: लखनऊ में शुक्रवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया. यहां कैप्टन मनोज पांडेय सैनिक स्कूल में पढ़ने वाले एक छात्र की स्विमिंग पूल में डूबने से मौत हो गई.

लखनऊ के नामी स्कूल के स्विमिंग पूल में डूबा छात्र, किसी को भनक तक नहीं लगी

लखनऊ  : प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शुक्रवार को एक भयानक हादसा हो गया. यहां 18 वर्षीय 11वीं के छात्र की स्विमिंग पूल में डूबने से मौत हो गई. सरोजनी नगर थाना क्षेत्र स्थित कैप्टन मनोज पांडेय सैनिक स्कूल में यह घटना हुई  है. यहां शुक्रवार देर शाम उरई निवासी 11वीं का छात्र ओम गुदौलिया (17 साल) अपने हॉस्टल के दोस्तों के साथ स्विमिंग पूल में नहाने गया था. रात में करीब 8.30 बजे करीब 25-30 छात्र नहा रहे थे. नहाने के बाद सभी अपने हॉस्टल में लौट गए. सोने से पहले हॉस्टल में बच्चों की गिनती में ओम मिसिंग था.

क्या कर रहे थे स्कूल प्रबंधन के लोग?

ओम जब नजर नहीं आया तो साथियों ने वार्डन और प्रिंसिपल कर्नल राजेश राघव को सूचना दी. इसके बाद उसकी तलाश शुरू हुई. गेट पर भी उसके बाहर जाने की कोई एंट्री न होने पर स्विमिंग पूल के आसपास तलाश की गई. जहां पीछे की ओर पूल में ओम का शव नजर आया. इंस्पेक्टर सरोजनी नगर शैलेंद्र गिरी के मुताबिक स्कूल प्रबंधन की जानकारी पर पुलिस मौके पर गई. शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. सीसीटीवी कैमरे में बच्चे स्विमिंग पूल में नहाते नजर आ रहे हैं. ओम पूल के जिस हिस्से में डूबा है उस एरिया की गहराई लगभग 22 फीट है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट और परिजनों की तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

WATCH: 'यह सबको साथ मिलकर चलने का समय', जी20 के संबोंधन में बोले पीएम

Trending news